37 साल की हुईं एक्ट्रेस स्माइली सूरी, फिल्म इंडस्ट्री से हैं गुम

By Aditi April 30, 2020, 1:45 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्माइली सूरी आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। स्माइली का जन्म 30 अप्रैल 1983 को मुंबई में हुआ था। फिल्म ‘कलयुग (Kalyug)’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस पिछले काफी सालों से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म 'कलयुग' में अपनी एक्टिंग से लोगों के पर एक जादू कर दिया था, जिसका हर कोई दीवाना हो गया था। लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस इस बार अपना जन्मदिन घर पर ही सेलिब्रेट कर रही हैं। बर्थडे के इस खास मौके पर हम आपको एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में बताएंगे। 

बहुत कम लोग जानते हैं कि एक्ट्रेस स्माइली सूरी बॉलीवुड के यंग डायरेक्टर और प्रॉड्यूसर मोहित सूरी की बहन हैं। कुछ समय पहले स्माइली ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि वह डिप्रेशन का शिकार हुई थी। जिसके चलते उन्होंने ग्लैमर की दुनिया से दूरी बना ली थी। 

उन्होंने बताया था कि डिप्रेशन के चलते वो बहुत परेशान थीं। स्माइली पिता की मौत के चलते डिप्रेशन का शिकार हो गईं थीं। डिप्रेशन से निकलने के लिए स्माइली ने पोल डांस सीखना शुरू कर दिया और आज वह इसमें माहिर हो गई हैं। एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन अपनी पोल डांस की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

उस समय फिट और ग्लैमरस दिखने वाली स्माइली सूरी अब पहले से बहुत अलग हो गई है। उनकी रिसेंट तस्वीरें देखकर शायद एक बार को आप पहचान भी न पाए। पहले से अब स्माइली का वजन काफी बढ़ चुका है। इस बारे में खुद स्माइली ने खुलासा किया था, कि डिप्रेशन उनकी सेहत पर भी काफी असर पड़ा था। बता दें कि स्माइली ने साल 2014 में अपने सालसा टीचर विनीत बंगेरा से शादी रचाई थी। दोनों ने डांस रिएलिटी शो नच बलिए में हिस्सा भी लिया था। लेकिन इस कपल की शादी ज्यादा समय तक नहीं चली और दोनों का तलाक हो गया। 

स्माइली ने अपनी पर्सनल लाइफ और तलाक को लेकर एक बातचीत की थी। उन्होंने बताया कि विनीत मेरे सालसा टीचर थे। हम डांस को लेकर हमारे पेशन की वजह से एक-दूसरे से जुड़े थे और इसे हमने गलती से प्यार समझ लिया। हमें शादी और एक साथ एक छत के नीचे रहने के बाद ये समझ आया कि हमारा फैसला गलत था। मैंने अपनी शादी को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन कुछ नहीं हो पाया।

Related Story