कल्कि कोचलिन ने शेयर की बेटी सैफो की पहली तस्वीर, देखिए तस्वीरें

By Aditi Feb. 11, 2020, 10:31 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) बीते दिनों मां बनी हैं। बीते दिनों सोशल मीडिया पर उन्होंने बेटी के नाम की घोषणा की थी वहीं अब उन्होंने अपनी लाड़ली की पहली तस्वीर शेयर की है। इस फोटो के साथ उन्होंने वाली लंबा चौथा मैसेज भी लिखा हैं। इस फोटो में कल्कि उनकी बेटी सैफो (Sappho), बॉयफ्रेंड और डॉक्टर्स नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने अपना डिलीवरी एक्सपीरियंस भी बताया है।

कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- शुक्रिया ट्यूलिप वुमेन केयर टीम का और सभी डॉक्टर्स का। जिन्होंने मुझे 17 घंटे लेबर पेन में संभाला। मैंने बहुत कोशिश की और उनसे कह रही थी कि वो बच्चे को बाहर निकाल ले। हालांकि उन्होंने कहा नहीं, तुम यहां तक आई हो और तुम बच्चे को जन्म नैचुलर तरीके से पानी में देना चाहती थी और फिर कुछ घंटें बाद सैफो का जन्म हुआ। तुम सब एक जादुई वर्कर हो। कल्कि कोचलिन तस्वीर में काफी खुश नजर आ रही हैं, उन्होंने ब्लैक फ्लोरल ड्रेस पहना है। बता दें, कल्कि अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के बच्चे की मां बनी हैं। दोनों ने अभी शादी नहीं की है।

एक्ट्रेस ने पहले बता दिया था कि वो अपने बच्चे को जन्म पानी के अंदर देना चाहती हैं, क्योंकि उनकी मां ने भी ऐसा ही किया था। ऐसे में वो इस प्रथा को आगे ले जाना चाहती हैं। 7 फरवरी 2020 को गोवा में कल्कि ने अपनी बेटी को जन्म दिया था। जिसके बाद उन्होंने बेटी की फुटप्रिंट्स की तस्वीर शेयर की थी।

आपको बता दें कि साल 2011 में  कल्कि (Kalki) ने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप  (Anurag Kashyap) से शादी की थी। दोनों ने एक- दूसरे को दो साल तक डेट करने के बाद शादी की थी। हालांकि दोनों की शादी लंबे समय तक नहीं टिक पाई और साल 2015 में उन्होंने अलग होने का फैसला किया। दोनों अब भी दोस्त हैं। दोनों को इसके बाद भी कई बार एक साथ देखा गया था। तलाक के बाद भी दोनों ने अपने अच्छे रिश्ते के बारे में कई बार सार्वजनिक रूप से भी बात करते नजर आए थे। 

Related Story