कोरोना के खौफ के बीच ये खास गिटार बजाकर बच्ची को सुला रही हैं कल्कि

By Arunima April 19, 2020, 11:26 p.m. 1k

इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रही हैं। चीन से शुरु हुआ ये वायरस पूरी दुनिया में आग की तरह फैलता ही जा रहा हैं। जिसकी चपेट में भारत भी आ गया हैं। ऐसे में पीएम मोदी ने 3 मई तक लॉकडाउन घोषित कर दिया है। ऐसे में हर कोई अपने घर में बंद है। 

आम इंसान से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी इस वायरस से बचने के लिए अपने अपने घरों में परिवार के साथ टाइम बीता रहे हैं। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) भी इन दिनों अपनी बेटी सैफो और बॉयफ्रेंड के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बीता रही है।

 हाल ही में कल्कि ने बेटी के साथ एक प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में कल्कि कोचलिन अपनी बेटी को गाना गा कर सुला रही हैं। वीडियो में मां बेटी का बॉड साफ नजर आ रहा है। ये वीडियो काफी प्यारा है।  कल्कि कोचलिन ने ये वीडियो कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। 

फैंस को उनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है जिसमें हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। आपको बता दें कि कल्कि फरवरी में अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग (guy hershberg)  के बच्चें की मां बनी हैं। 7 फरवरी 2020 को गोवा में कल्कि ने अपनी बेटी को जन्म दिया था। 

जिसके बाद उन्होंने बेटी की फुटप्रिंट्स की तस्वीर शेयर की थी।  गाय हर्शबर्ग (guy hershberg)  इजरायली कंपोजर, टीचर और पियानिस्ट हैं और फिलहाल मुंबई में रह रहे हैं। खबरों के मुताबिक वो जानवरों के लिए काम करने वाली एक एनजीओ से भी जुड़े हुए हैं। 

आपको बता दें कि साल 2011 में  कल्कि (Kalki) ने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप  (Anurag Kashyap) से शादी की थी। दोनों ने एक- दूसरे को दो साल तक डेट करने के बाद शादी की थी। हालांकि दोनों की शादी लंबे समय तक नहीं टिक पाई और साल 2015 में उन्होंने अलग होने का फैसला किया।

 दोनों अब भी दोस्त हैं। दोनों को इसके बाद भी कई बार एक साथ देखा गया था। तलाक के बाद भी दोनों ने अपने अच्छे रिश्ते के बारे में कई बार सार्वजनिक रूप से भी बात करते नजर आए थे।

Related Story