कल्कि कोचलिन ने रखा बेटी का नाम, तस्वीर शेयर कर लिखा ये इमोशनल मैसेज

By Arunima Feb. 9, 2020, 11 p.m. 1k

कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) ने बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के बाद अब कल्कि ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। 

उन्होंने बेटी के नाम की अनाउंसमेंट की है और इसके साथ ही उन्होंने मां बनने को लेकर एक लंबा पोस्ट भी लिखा है। कल्कि ने लिखा, प्लीज स्वागत कीजिए Sappho का।

 सैफो 9 महीने एक मोमोज की तरह रैप होकर मेरे यूट्रस में रही है। अब उसे कुछ स्पेस देना चाहिए। आप सभी की शुभकामनाओं और पॉजिटिव एनर्जी के लिए बहुत शुक्रिया। 

इसके साथ ही उन सभी महिलाओं को रिस्पेक्ट जो बच्चों को जन्म देती हैं फिर चाहे वो नॉर्मल डिलीवरी हो यासी सेक्शन। हमें उन्हें सपोर्ट करना चाहिए और उन्हें क्रेडिट देना चाहिए जो वे डिजर्व करती हैं।

 पोस्‍ट के साथ कल्कि ने एक तस्‍वीर शेयर की है जिसमें उनकी बेटी के पैरों के निशान हैं। अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान कल्कि ने कहा था कि वह वॉटर बर्थ के जरिए बच्चा पैदा करने का प्लान कर रही हैं। 

बता दें, कल्कि अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के बच्चे की मां बनी हैं। दोनों ने अभी शादी नहीं की है। शादी को लेकर जब कल्कि से पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि वह प्रेग्नेंट होने की वजह से जल्दबाजी नहीं करना चाहतीं।

 उन्होंने कहा था, 'ईमानदारी से कहूं तो मैं शादी के खिलाफ नहीं हूं। हम शादी करना चाहते हैं। लेकिन अभी समय नहीं आया है।' कल्कि कोचलिन और फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की शादी 2011 में हुई थी और दोनों 2015 में अलग हो गए। 

हालांकि, दोनों अच्छे दोस्त हैं और ऐक्‍ट्रेस की प्रेग्नेंसी की जानकारी मिलने के बाद अनुराग ने पैरंट्स क्लब में उनका स्वागत किया था। 

ये भी देखिए :- ऑरेंज आउटफिट में कल्कि कोचलिन ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीर, जल्द मां बनेंगी

Related Story