कल्कि कोचलिन बनी मां, बेटी को दिया जन्म

By Arunima Feb. 8, 2020, 6:30 p.m. 1k

कल्कि कोचलिन ने बेटी को जन्म दिया है। विलर भयानी ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कल्कि की तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि कल रात कल्कि ने बेटी को जन्म दिया है। कल्कि अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के बच्चे की मां बनी हैं। बता दें कि कल्कि अपने प्रेग्नेंसी से जुड़े हर अपडेट को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं। 

कुछ दिनों पहले कल्कि कोचलिन ने कहा था कि वह वॉटर बर्थ के जरिए बच्चा पैदा करने का प्लान कर रही हैं। वह इस साल के आखिर में गोवा जाएंगी और वहीं बच्चा पैदा करेंगी। 

बता दें कि कल्कि कोचलिन ने बताया था कि उन्होंने और उनके बॉयफ्रेंड ने बच्चे का ऐसा नाम भी सोच लिया है जो बेटे या बेटी दोनों पर सूट करे। बताते चलें कि 6 साल पहले कल्कि जब अनुराग कश्यप की पत्नी थी तो वह मां बनने के खिलाफ थीं लेकिन अब उन्हें परिवार की जरूरत महसूस हो रही थी।

 ये शादी करीब 4 साल तक चली जिसके बाद साल 2015 में दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया। मगर पर्सनल लाइफ में दोनों अभी भी अच्छे दोस्त हैं। बता दें कि करीना कपूर के चैट शो में कल्कि से पूछा गया था कि उनकी प्रेग्नेंसी पर उनके परिवार का कैसा रिएक्शन है।

 इसका जवाब देते हुए कल्कि ने कहा- खुदा का शु्क्र है कि दोनों परिवार हमारी रिलेशनशिप को लेकर काफी सहज हैं। वो शादीशुदा होने की रीति-रिवाज को ज्यादा गंभीरता से नहीं लेते। 

मेरी मां कहती हैं कि देखो, अगली बार जब तुम शादी करना तो ये सुनिश्चित कर लेना की तुम ये अपने जीवन के हित के मद्देनजर कर रही हो। 

ये भी देखिए :- 36 साल की हुईं कल्कि कोचलिन, डायरेक्टर पर दिल आया तो फट से कर ली थी शादी !

Related Story