अजय देवगन ने आजतक किचन में कदम नहीं रखा ! काजोल ने किया खुलासा ..

By Arunima May 4, 2020, 9:15 p.m. 1k

सारीका स्वरूप

कोरोना वायरस (corona virus) के चलते हुए लॉकडाउन (Lockdown) कि वजह से सभी अपने-अपने घरों  में बंद है। इस दौरान सारे सेलिब्रिटीज भी अपने घर में क्वॉरेंटाइन है। हालांकि इस बीच वे फैन्स के साथ इंटरैक्ट होते रहते हैं। कभी लाइव होकर तो कभी फैन्स से बातचीत करके। इसी बीच काजोल (kajol) ने भी अपने ट्विटर पर #AskKajol हैशटैग से फैन्स से सवाल पूछने के लिए कहा। 

काजोल ने ट्विटर पर लिखा, 'मेरे साथ बात करने में कौन बोर हो सकता है? चलिए इस लॉकडाउन को हम सभी के लिए इंटरेस्टिंग बनाते हैं। #AskKajol का यूज़ करें और सब अपने-अपने सवाल पूछें। मैं सबके जबाव देने की कोशिश करूंगी।' इसके बाद उनके फैंस उनसे सवाल पूछना शुरू किया और उन्होंने इसका जवाब देना शुरू किया।

#AskKajol में एक फैन ने पूछा कि , 'लॉकडाउन में अजय देवगन (Ajay Devgan) ने आपके लिए कितनी बार खाना बनाया है? तो काजोल ने जवाब दिया, 'मैंने अजय को कितनी बार खाना बनाने के लिए कहा, लेकिन अभी तक वह किचन में गए ही नहीं हैं।' वही एक फैन ने पूछा,'क्या इन दिनों आप कुकिंग कर रहीं हैं? और आप अपना टाइम पास करने के लिए क्या करती हैं?' काजोल ने जवाब में कहा, 'मैं खाना नहीं बनाती हूं। लेकिन टाईम पास के लिए वो काम करती हूं, जिससे आप लोग मुझे पसंद करें और इसके लीए मैं हर रोज़ वर्क आउट करती हूं।'

अब भले ही अजय काजोल के लिए खाना नहीं बनाते मगर इनका प्यार किसी से छुपा नहीं है। आपको बता दे कि अजय देवगन और काजोल की शादी को 21 साल हो गए हैं। इसके बाबजूद दोनों काफी स्ट्रांग बॉन्ड शेयर करते है। दोनों का नाम बॉलीवुड के बेस्ट कपल में शुमार है। दोनों एक-दूसरे से बहुत अलग है। काजोल जहां इतनी चुलबुली है  वहीं अजय को ज्यादा बोलना पसंद नहीं। फिर भी दोनों के बिच काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग भी है दोनों में बहुत प्यार है। दोनों के दो बच्चे युग (Yug) और न्यासा (Nyasa) है। वही दोनों के रिश्ते के हर जगह खुब बाते भी होती है। यहां तक कि ये खुद भी कही इंटरव्यू के लीए जाते तो अपनी लव स्टोरी का जिक्र जरुर करते है।

हाल ही में काजोल  काजोल ने Humans of Bombay से बातचीत में अजय संग अपनी लव लाइफ के बारे में बताया था। काजोल ने बताया- 'हम 25 साल पहले फिल्म हलचल के सेट पर मिले थे। तब मैं अपने शॉट के लिए रेडी हो रही थी और पूछ रही थी कि मेरा हीरो कहां है? किसी ने अजय की तरफ इशारा किया।लवो एक कोने में बैठे हुए थे। तो 10 मिनट पहले मैं अजय मिली थी। उसके बाद मैंने उनकी खूब बुराई की।'

फिर बाद में हमने बातें करना शुरू किया और हम दोस्त बने। उस टाईम मैं किसी और को डेट कर रही थी और अजय भी। मैं अजय से मेरे बॉयफ्रेंड की शिकायत करने लगी। जल्द ही हम दोनों का अपने पार्टनर से ब्रेकअप हो गया। उसके बाद भी हम दोनों ने एक-दूसरे को प्रपोज नहीं किया। 

ये आपसी समझ थी कि हम साथ हैं। हम दोनों डिनर पर जाने लगे। बहुत सारी ड्राइव्स पर गए। अजय जुहू मैं रहते थे और मैं साउथ बॉम्बे में रहती थी। तो हमारा आधा रिलेशनशिप कार में ही गुजरा था। मेरे दोस्तों ने अजय के बारे में मुझे चेतावनी दी थी। लेकिन अजय मेरे लिए सबसे अलग थे। बस मै इतना ही जानती थी उनके बारे में ।

Related Story