लॉकडाउन में काजोल को आई मां की याद, फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल पोस्ट

By Aditi April 24, 2020, 2:41 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- देशभर में बढ़ रहे कोरोना (Corona) के खतरे की वजह से बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) इन दिनों अपने-अपने घरों में सेल्फ आइसोलेशन (Self Isolation) में चले गए हैं, लेकिन अपने इस समय को भी स्टार्स काफी अच्छे तरीके से इस्तेमाल कर रहे हैं। सेलेब्स (Celebs) सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही ऐक्टिव हो गए हैं और अपनी हर एक एक्टिविटीज़ को फैन्स के साथ शेयर कर रहे हैं। 

खाना बनाने, घर साफ करने और एक्सरसाइज (Exercise) करने के अलावा इन दिनों एक और ट्रेंड चला हुआ है। देश भर में लगे लॉकडाउन (Lockdown) के चलते बॉलीवुड सेलेब्स अपनी थ्रोबैक (Throw Back) पिक्चर्स शेयर कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने भी इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक थ्रो बैक पिक शेयर की है।

इस पिक्चर में काजोल अपनी मां तनुजा (Tanuja) के साथ नज़र आ रही हैं। इंडियन आउटफिट में तनुजा और काजोल काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। कैप्शन भी दिल को छू लेने वाला है, जिसे पढ़कर साफ पता चल रहा है काजोल को इस मुसीबत की घड़ी में अपनी मां की याद सता रही है। पिक पोस्ट कर काजोल ने कैप्शन में लिखा है- "फ्लैशबैक फ्राइडे ...मुझे अपनी मां की याद आ रही है। ये हमारी 45 दिन की क्वॉरेंटाइन एनिवर्सरी है) ।" 

फैंस को भी मां और बेटी की ये बॉन्डिंग काफी ज्यादा पसंद आ रही है। फैन्स इस प्यारी सी पिक पर हार्ट वाले इमोजी कमेन्ट कर प्यार लुटा रहे हैं। 

हाल ही में काजोल का एक (Q&A) सेशन भी काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ था। इस सेशन के दौरान काजोल (Kajol) से फैन ने पूछा, "क्या आप शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से शादी करने के बारे में सोचती, अगर आपकी लाइफ में अजय देवगन (Ajay Devgn) नहीं आते." फैन के इस सवाल पर काजोल ने बड़ा ही मजेदार जवाब देते हुए लिखा, 'क्या उस आदमी को प्रपोज नहीं करना चाहिए था.' जब दूसरे फैन ने काजोल और शाहरुख की बॉडिंग को लेकर सवाल किया, तो इस पर काजोल ने कहा, "फ्रेंड्स फॉर लाइफ।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल कुछ समय पहले फिल्म 'तान्हाजी' में नजर आई थीं। इस फिल्म में अजय देवगन और सैफ अली खान लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई भी की थी, साथ ही काजोल हाल ही में एक शॉर्ट फिल्म 'देवी' में भी नज़र आई थी।

Related Story