अजय-काजोल के घर में भी मनाया गया रक्षाबंधन, तस्वीरें हुईं वायरल

By Arunima Aug. 4, 2020, 6:19 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल ने रक्षाबंधन का त्यौहार परिवारवालों के साथ मनाया। रक्षाबंधन के त्योहार पर परिवार के कई लोग साथ दिखें। इस मौके पर अजय देवगन की मां भी जर आईं।  रक्षाबंधन पर काजोल ने बेटी न्यासा देवगन  के साथ मैचिंग कलर की ड्रेस पहनी। मां-बेटी दोनों ही लाइट ब्लू कलर के सलवार सूट में नजर आई। दोनों का कुर्ता चिकनकारी था जिसे उन्होंने एक जैसे वाइट प्लाजो के साथ पहना था। काजोल के कुर्ते पर जहां लखनवी कढ़ाई के थ्रेड वर्क के साथ बड़े-बड़े फूलों का काम था, वहीं न्यासा के कुर्ते पर पोम डिटेलिंग के साथ बूटी प्रिंट्स का काम किया गया था। दोनों ने मिनिमल मेकअप के साथ सिल्वर झुमकों से अपने लुक को कम्पलीट किया था। मां-बेटी दोनों ही दोनों ही बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।  

काजोल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरें शेयर की है। इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए काजोल ने लिखा- ‘ट्विनिंग विद माय बेबी।’ फोटो में पूरी देवगन फैमिली नजर आ रही है। इस मौके पर अजय देवगन, उनका बेटा युग भी नजर आ रहे हैं। इनके साथ काजोल की सास, उनकी ननद नीलम और ननद के बेटे भी नजर आ रहे हैं। अजय की बहन भाई के घर रक्षाबंधन मनाने अपने दोनों बेटों के साथ पहुंची थी। इस मौके पर न्यासा ने अपने तीनों भाइयों को राखी बांधी। रक्षाबंधन पर परिवारवालों ने एक साथ खूब मस्ती की। इस दौरान सभी ने मिलकर फोटो सेशन भी किया। इस मौके पर अजय अपनी मां को संभालते नजर आए तो उनका बेटा युग मस्ती के मूड में दिखा।

हालांकि, न्यासा देवगन ने कभी इस बात पर चर्चा नहीं की है कि वह आने वाले दिनों में अभिनय करना चाहेंगी या नहीं, लेकिन उनकी स्टाइलिश तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि बॉलीवुड स्टार बनने के लिए उनके पास सब कुछ है। 

Related Story