जूही परमार के सीरियल ‘कुमकुम’ को पूरे हुए 18 साल, पोस्ट शेयर जूही ने फैंस को कहा शुक्रिया।

By Neetu July 15, 2020, 5:53 p.m. 1k

पूजा राजपूत- जूही परमार टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। बिग बॉस 5 की विनर रह चुकीं जूही ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत 1998 में सीरियल ‘जी साहेब’ से की थी। लेकिन जूही को असल पहचान मिली थी, स्टार प्लस पर प्रसारित हुए सीरियल ‘कुमकुम-एक प्यारा सा बंधन’ से।

इस सीरियल से शो के लीड एक्टर्स हुसैन कुवाजेर्वाला और जूही परमार को काफी फेम मिला था। शो में उनके किरदार का नाम सुमित और कुमकुम था। कुमकुम के रोल ने जूही को घर-घर में मशहूर कर दिया था। यह सीरियल 7 साल तक पर्दे पर आया, और फैंस का पसंदीदा सीरियल बना रहा। आज भी इस शो को याद किया जाता है। आपको बता दें, कि इस सीरियल को BAG FILMS ने बनाया था। इसकी प्रोड्यूसर मशहूर जर्नलिस्ट अनुराधा प्रसाद थीं।

जूही के शो कुमकुम को आज 18 साल पूरे हो गए हैं। 15 जुलाई 2002 को सीरियल ‘कुमकुम-एक प्यारा सा बंधन’ का पहला एपिसोड ऑन-एयर हुआ था। अपनी इस खुशी को शेयर करते हुए जूही परमान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए एक थैंक्यू नोट शेयर किया है। साथ ही ये भी ज़ाहिर किया है कि इस सीरियल ने उन्हें क्या-क्या दिया है और वो इस आइकॉनिक शो का हिस्सा बनकर कितनी खुश हैं।

जूही ने अपने पोस्ट में लिखा है ’18 साल बाद आज भी मैं जब इस तरह तैयार होती हूं, कुमकुम लगाती हैं, तो मुझे घर जैसा महसूस होता है। मेरा दिल गर्मजोश सी भर जाता है और मैं अपनी किस्मत को कुमकुम मुझे देने के लिए धन्यवाद देती हूं।” कुमकुम के बाद जूही परमार ने कई सीरियल्स में काम किया। वह ‘बिग बॉस 5’ की विजेता भी रहीं। पिछले साल वह सीरियल ‘तंत्रा’ में सुमति खन्ना का रोल प्ले करती दिखी थीं।

जूही सिंगल मदर हैं, और पति सचिन श्रॉफ से तलाक के बाद अपनी बेटी की परवरिश अकेले कर रही हैं। जूही की बेटी का नाम समायरा है।

Related Story