बेटे के जन्मदिन पर जूही चावला ने किया ये नेक काम, देखिए एक्ट्रेस के परिवार की तस्वीरें

By Aditi July 28, 2020, 3:44 p.m. 1k

एक्ट्रेस जूही चावला इन दिनों फिल्मी पर्दे से दूर हैं और अपनी फैमिली के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बेटे अर्जुन मेहता (Arjun Mehta) के बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बेटे संग अपनी एक फोटो शेयर की और एक शानदार गिफ्ट दिया। 

दरअसल, बेटे अर्जुन के बर्थडे के मौके अवसर जूही ने 1000 पेड़ लगाकर उन्हें 'साफ हवा' का गिफ्ट की। एक्ट्रेस ने पोस्ट लिखा- कावेरी कॉलिंग प्रोजेक्ट में उनके जन्मदिन पर 1,000 पेड़... स्वच्छ हवा और पानी का एक उपहार, सबसे अच्छी जीवन बीमा योजना... इससे बेहतर और क्या हो सकता है। 

 आपको बता दें कि एक्ट्रेस अपने दोनों बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखती हैं। जूही अपने बच्चों से बहुत प्यार करती हैं। जूही 90 के दशक की बहुत पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं। एक दौर था जब देश भर में उनके करोड़ों दीवाने थे। 

जूही चावला का करियर पर स्पीड पकड़े हुए था तब उनका अफेयर इंडस्ट्रीलिस्ट जय मेहता के साथ चल रहा था ।  जूही चावला ने साल 1988 में ब्रिटिश उद्योगपति जय मेहता से शादी कर ली थी। मतलब फिल्म कयामत से कयामत तक जब रिलीज हुई उस वक्त जूही मैरिड थी।  

इन्होंने अपने प्यार को दुनिया से छुपाए रखा। जूही दुनिया के सामने अपने रिश्ते को उस वक्त उजागर किया, जब वो प्रेग्नेंट हुई।  जूही का अफेयर जय मेहता के साथ चल रहा था और जूही ने उसने गुपचुप शादी रचा ली थी। जूही और जय की शादी किस डेट को हुई इसका खुलासा उन्होंने कभी नहीं किया।

जूही के पति जय मेहता की ये दूसरी शादी थी। उनकी पहली पत्नी की डेथ हो गई थी उसके बाद उनकी जूही से दोस्ती हुई थी। जूही चावला के दो बच्चे हैं। अर्जुन और जाह्नवी। जय मेहता और जूही चावला इंडियन प्रीमियर लीग टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक हैं। जिन्होंने शाहरुख खान के साथ अपनी कंपनी रेड मिर्च एंटरटेनमेंट के तहत भागीदारी की। 

Related Story