जॉन अब्राहम ने शेयर किया "मेरा भारत महान" पर कविता

By Arunima April 18, 2020, 10:35 p.m. 1k

सारीका स्वरूप

पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना वायरस के संकट से गुजर रही है। हर कोई मानसिक तौर पर इससे बुरी तरह से प्रभावित है। हर कोई घर में रह कर इससे बचने कि कोशिश कर रहा और साथ ही लोगों को इससे बचने के लिए जागरुक भी कर रहे है। सरकार से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक लोगों को अपने-अपने तरीके से इस संकट की घड़ी से उबरने में हिम्मत दे रहे हैं। कोई मोटीवेशनल वीडियो शेयर कर रहा है, तो कोई कोरोना पर गाना लिख कर लोगों को समझा रहे है।

वहीं अब बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम का अभी के हालात को देखते हुए एक कविता लिखी है। उनकी इस कविता का नाम है 'मेरा भारत महान'। इस कविता में लोगों की इस समय की परिस्थिति को दिखाया गया है, साथ ही करोना वारियर्स को इस महामारी से लड़ने में उनकी सेवाओं के लिए भी धन्‍यवाद दिया है। जॉन ने इस कविता को अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है, साथ ही लिखा है, "Mera Bharat Mahan भारत और पूरे  विश्व के लिए आशा, साहस ,आभार की एक कविता"। 

कविता में देशवासियों के हौसले को बखुबी बताया है, कि कैसे इस संकट में सब मिल कर एक साथ इससे लड़ रहे है,और जरूरतमंदो कि मदद कर रहे है। तभी तो कहा है कि "Mera Bharat Mahan है। उनकी ये कविता इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

फैंस ही नहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी कविता कि खुब तारिफ कर रहे है। चंद घंटो में इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। आपको बता दे कि दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर बढता जा रहा है।

 चीन के वुहान से शुरू हुए इस खतरनाक वायरस की चपेट में 170 से ज्यादा देश आ चुके हैं। विश्वभर में कोरोना वायरस से मारने वालों की संख्या लगातर बढ़ती जा रही है। 

Related Story