'ओले ओले 2.0' गाने का टीजर हुआ रिलीज, सैफ अली खान का दिखा बेहद बोल्ड अवतार

E24

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जवानी जानेमन के चलते चर्चा में हैं। बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर और गाना रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वहीं अब इस फिल्म के दूसरे गाने 'ओले ओले 2.0'  (OLE OLE 2.0) का टीज़र रिलीज़ हुआ है। टीज़र ने सैफ अली बेड पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके हाथ में हैंडकफ्स दिखाई दे रहे हैं। जिसे देखकर सैफ भी हैरान हो जाते हैं। बता दें कि ये गाना सैफ की फिल्म ये दिल्लगी का रिमेक्स है जिसे फिल्म जवानी जानेमन में दिखाया जाएगा। 

इस मूवी के ट्रेलर की बात करे तो ट्रेलर में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) , तब्बू (Tabu) और आलिया (Alaia Furniturewalla) तीनों ही का फनी अंदाज देखने को मिला है। जवानी जानेमन के जरिए सैफ अली खान और तब्बू की जोड़ी लगभग 20 साल के बाद वापसी कर रही हैं।  सैफ अली खान और तब्बू आलिया के पेरेंट्स का रोल निभाने रहे हैं। जवानी जानेमन(Jawani Janeman)  एक रोमांटिक कॉमेडी है। 

फिल्म में सैफ  (Saif) 40 साल के पिता का रोल निभा रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने अपना वजन भी कम किया है। इस फिल्म की शूटिंग जून में लंदन में शुरू हुई थी।  रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की कहानी 1998 में सलमान खान की फिल्म जब प्यार किसी से होता है से मिलती जुलती है। जवानी जानेमन में 90 के दशक का पॉपुलर गाना ओले-ओले को भी रिक्रिएट किया गया है। 

इस फिल्म में सैफ, तब्बू और आलिया के अलावा कुबरा सैत भी हैं। इस फिल्म को नोटबुक फिल्म के डायरेक्टर नितिन कक्कड़ डायरेक्ट कर रहे हैं। जवानी जानेमन साल 31 जनवरी को रिलीज हो रही है। सैफ अली खान जवानी जानेमन के एक्टर के अलावा प्रोड्यूसर भी हैं। सैफ अपने प्रोडेक्शन हाउस ब्लैक नाइट फिल्म्स के बैनर तले जवानी जानेमन को को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा जय शेवाक्रमनी का नॉर्थन लाइट्स फिल्म्स और जैकी भगनानी का पूजा एंटरटेनमेंट इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : VIDEO: जवानी जानेमन का दमदार ट्रेलर, सैफ और तब्बू का दिखा स्वैग

first published:Jan. 22, 2020, 9:55 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .