सैफ की हालिया रिलीज जवानी-जानेमन ऑन लाइन लीक, फिल्म को बड़ा नुकसान !

By Neetu Feb. 1, 2020, 6:59 p.m. 1k

सैफ अली खान Saif Ali Khan की फिल्म जवानी जानेमन रिलीज हो गई है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन उम्मीद से अच्छा बिजनेस किया है।  जवानी जानेमन के जरिए सैफ अली खान और तब्बू की जोड़ी ने लगभग 20 साल के बाद वापसी की है। इस फिल्म से बॉलीवुड में कबीर बेदी की नातिन अलाया एफ ( Alaya F)  ने बॉलीवुड में एंट्री की है। सैफ अली खान और तब्बू ( Tabu)  अलाया के पेरेंट्स का रोल  हैं। जवानी जानेमन(Jawaani Jaaneman)  एक रोमांटिक कॉमेडी है। इस फिल्म के मुकाबले कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई ऐसे में सैफ की फिल्म को फायदा हुआ। जवानी जानेमन ने पहले दिन 3.24 करोड़ की कमाई की। इस फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि फिल्म जवानी जानेमन रिलीज के एक दिन बाद ही ऑनलाइन Online Leak लीक हो गई है। ये फिल्म तमिलरॉकर्स नाम की वेबसाइट पर HD प्रिंट ऑनलाइन लीक हुई है। फिल्म का पाइरेटेड वर्जन कई वेबसाइट्स पर जारी है। कहा जा रहा है कि इस तरह लीक होने की वजह से फिल्म के क्लेक्शन पर असर पड़ सकता है। यानी फिल्म को नुकसान हो सकता है।

बता दे कि एक रिपोर्ट के मुताबिक जवानी जानेमन का HD प्रिंट ऑनलाइन उपलब्ध है, जिसे आसानी से डाउनलोड करके देखा जा सकता है। ऐसा पहले भी हो चुका है जब फिल्म के रिलीज होते ही ये फिल्म लीक होने का शिकार बन जाती।  तमिलरॉकर्स ने कई फिल्में लीक की है। इससे पहले दीपिका की छपाक, अजय की तानाजी: द अनसंग वॉरियर भी ऑनलाइन लीक हो गई थी. पिछले साल दबंग 3, पति पत्नी और वो, मरजावां, ड्रीम गर्ल, भारत, कबीर सिंह जैसी  फिल्में भी तमिलरॉकर्स का शिकार बनी थी।

सैफ की हालिया रिलीज जवानी जानेमन भी पसंद की जा रही है।  फिल्म में सैफ  (Saif Ali Khan ) 40 साल के पिता का रोल निभा रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने अपना वजन भी कम किया है। सैफ अली खान फिल्म में आशिकमिजाज जैज के रोल में हैं जो जिंदगी को अकेले और मस्ती में जीना चाहता है। अलाया फिल्म में उनकी बेटी के रोल में है। इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल जून में लंदन में शुरू हुई थी।  रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की कहानी 1998 में सलमान खान की फिल्म जब प्यार किसी से होता है से मिलती जुलती है।  

Related Story