बॉलीवुड सितारों ने किया योद्धाओं को सलाम,रोहित तो सच में खिलाड़ी निकले

By Arunima March 22, 2020, 11:06 p.m. 1k

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश के चलते आज (22 मार्च) को देश में आज लोगों ने जनता कर्फ्यू का पालन किया। वहीं पीएम मोदी की अपील के चलते शाम पांच बजे देशवासियों ने कोरोना वायरस से लड़ाई में जुटे योद्धाओं को सलाम करने के लिए ताली-थाली, घंटी आदि बजाना शुरू कर दिया है। 

रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी ने भी अपने घर की बालकनी पर ताली बजाते हुए देखाई दिए। रोहित शेट्टी ने जोर शोर से कोरोना के योद्धाओं के लिए ताली बजाई।   

कपिल शर्मा

कोरोना वायरस के खिलाफ जनता कर्फ्यू पर शाम पांच बजे पूरे देश ने तालियां बजाईं तो कपिल ने इस दौरान ड्रम सेट बजाते हुए नजर आए। कपिल शर्मा ने अपने अंदाज में देश के साथ इसका समर्थन किया। कपिल ने अपने फ्लैट की बालकनी से ड्रम बजाया। 

 शक्ति कपूर

 शक्ति कपूर तक सभी ने घर के बाहर ताली बजाकर कोरोना कमांडोज को सलाम किया। 

अनिल कपूर

एक्टर अनिल कपूर घर से बाहर निकलकर कुछ लोगों के साथ थाली पीटते नजर आए। इस दौरान उनका जोश देखते ही बन रहा था। अनिल कपूर की तरह ही उनके छोटे भाई और बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर भी फैमिली संग बालकनी से बाहर निकले और उन्होंने ताली बजाई। 

अनुपम खेर

बॉलीवुड सितारे अनुपम खेर ने भी कई लोगों की तरह पीएम मोदी के इस फैसले का स्वागत किया और शाम 5 बजे वे अपनी बालकनी में जोर-जोर से थाली को पीटते रहे और इस दौरान वे काफी शांत मुद्रा में नजर आए। अनुपम खेर ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें वे थाली बजाते हुए नजर आए थे। अनुपम ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था, उन लोगों को धन्यवाद देने का वक्त आ गया है जो हमारे लिए इस मुश्किल वक्त में लगातार बिना थके और बिना रुके मेहनत कर रहे हैं। पीएम मोदी का भी धन्यवाद जो हमें साथ में लाने में कामयाब रहे। बता दें कि अनुपम खेर पीएम मोदी के बहुत बड़े समर्थक हैं और उनकी पत्नी किरण खेर भी बीजेपी की सांसद हैं।

सलीम खान

सलमान खान के पिता और मशहूर लेखक सलीम खान भी बॉलकनी में पहुंचे थे। सलीम खान हालांकि इस दौरान ताली या थाली बजाते हुए नहीं देखे गए लेकिन वे अपनी बॉलकनी में शाम के समय जरुर देखे गए थे। सलीम खान इस दौरान काफी गंभीर मुद्रा में नजर आ रहे थे। बता दें कि सलीम खान के बेटे और सुपरस्टार सलमान खान ने कोरोना वायरस को लेकर एक वीडियो भी बनाया था जिसमें वे जागरुकता फैलाते हुए नजर आए थे. इस वीडियो में सलमान ने कहा था- 'पहले तो उन सबको शुक्रिया कहना चाहूंगा जो पुलिस में और हेल्थ में काम कर रहे हैं और अपना समय कोरोना को दे रहे हैं। 

गौरी खान 

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी शाम 5 पांच अपने घर के बाहर आईं और ताली बजाई। गौरी खान अकेली थीं।

संजय कपूर

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर भी अपने पूरे परिवार के साथ घर के बाहर नजर आए। संजय के साथ उनकी बेटी शनाया कपूर भी थीं। पूरे परिवार ने शाम 5 बजे 5 मिनट तक ताली बजाई। 

ये भी देखिए :- कोरोना वायरस से निपटने के लिए बॉलीवुड स्टार्स ने बजाई ताली, बिपाशा बसु से लेकर शिल्पा शेट्टी ने रियल कमांडोज को किया सलाम

Related Story