आयुष्मान से हेमा मालिनी तक, बॉलीवुड सितारों ने किया सलाम

By Arunima March 22, 2020, 10:16 p.m. 1k

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनता कर्फ्यू की अपील का रविवार को जबरदस्त असर दिखा। पूरे देश में लोगों ने इसका पालन किया। शाम पांच बजे देशवासियों ने कोरोना वायरस से लड़ाई में जुटे योद्धाओं को सलाम करने के लिए ताली-थाली, घंटी आदि बजाना शुरू कर दिया है। बॉलीवुड सितारे भी इसमें बिलकुल पीछे नहीं रहे। कुछ कपल्स ने साथ मिलकर इसे समर्थन दिया।  

आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना ने भी अपने घर की बालकनी पर ताली बजाते हुए देखाई दिए। आयुष्मान खुराना ने जोर शोर से कोरोना के योद्धाओं के लिए ताली बजाई। साथ ही उन्होंने एक कवीता भी गाई।   

बोनी कपूर और जान्हवी कपूर के साथ

बोनी कपूर ने घंटी और जान्हवी कपूर ने ताली बजाकर आभार वयक्त किया। दोनों का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है।

सुष्मिता सेन

'ब्रह्मांड सुंदरी' सुष्मिता सेन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड और बेटी के साथ मिलकर आभार व्यक्त किया। उन्होंने शंख बजाते हुए वीडियो ट्वीट किया है। 

हेमा मालिनी

हेमा शंखनाद करते नजर आ रही हैं। उनके अलावा इस वीडियो में ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी भी देखे जा सकते हैं। वीडियो में हेमा मालिनी शंख बजाते देखी जा सकती हैं। वहीं ईशा देओल के पति भरत तख्तानी थाली बजा रहे हैं। वीडियो में सभी छत पर कोरोना कमांडोज को धन्यवाद देते देखे जा सकते हैं। 

बॉबी देओल और तान्या देओल

समर्थन जताने में बॉबी देओल और उनकी पत्नी तान्या भी बिलकुल पीछे नहीं रहीं। कोरोना वायरस के दौरान काम पर जुटे योद्धाओं को सलाम करने के लिए इस कपल ने उनका ताली बजाकर अभिवादन किया। दोनों अपनी बालकनी पर पहुंचकर काफी देर तक तालियां बजाते रहे और लोगों का उत्साह बढ़ाते रहे।

विवेक ओबरॉय और प्रियंका

इस मौके पर विवेक ओबरॉय भी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ समर्थन जताते अपनी बालकनी पर नजर आए। दोनों पत्नि-पत्नी इस दौरान तालियां बजा रहे थे जबिक उनके बच्चों की हाथों में घंटी थी। विवेक अपने इंस्टाग्राम से इसका वीडियो शेयर किया है।

सपना चौधरी

हरियाणी डांसर और सिंगर सपना चौधरी भावुक हो गईं और रो पड़ीं। सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो की शुरुआत में ही सपना चौधरी भावुक नजर आ रही हैं। वहीं वो अपने आंसू पोछते भी नजर आ रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में सपना ने लिखा, 'बुरे समय में भी, कुछ अच्छाई होती है। गर्व है हमें एकता और अखंडता पर।' 

ये भी देखिए :- जनता कर्फ्यू: अमिताभ बच्चन ने पूरे परिवार के साथ छत पर बजाई ताली, देखिए वीडियो

Related Story