विजय देवरकोंडा जल्द ही जान्हवी के साथ बॉलीवुड फिल्म में आएंगे नजर, करण जौहर करेंगे प्रोड्यूस

By Arunima Dec. 15, 2019, 9:40 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में खबर मिली है कि जाह्नवी (Janhvi Kapoor) के हाथ करण जौहर (Karan Johar) की एक बड़ी फिल्म लग गई है। इस फिल्म में वह साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के अपोजिट नजर आएंगी। करण (Karan Johar), पुरी जगन्नाथ की फिल्म का हिंदी वर्जन रिलीज करने की तैयारी में जुटे हैं जिसका नाम 'फाइटर' होगा। 

चर्चा है कि करण जौहर (Karan Johar) इस फिल्म में जाह्नवी (Janhvi Kapoor) को लिए जाने के पक्ष में हैं। वैसे इस फिल्म की एक्ट्रेस के तौर पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से लेकर अनन्या पांडे (Ananya Panday) का नाम भी सामने आ चुका है लेकिन अब सभी नामों को दरकिनार करते हुए जाह्नवी  (Janhvi Kapoor) इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं। 

जानकारी के अनुसार डेट्स को लेकर अगर बात बन जाती हैं तो फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी महीने से ही शुरू हो जाएगी। हालांकि अभी तक इससे जुड़ी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

गौरतलब है कि आने वाले दिनों में जाह्नवी  (Janhvi Kapoor), फिल्म 'तख्त', 'दोस्ताना 2', 'रूही अफ्जा' और 'कारगिल गर्ल' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। इनमें से ज्यादातर फिल्में अगले साल ही रिलीज हो सकती हैं। वहीं जल्द ही वह  'घोस्ट स्टोरीज' में भी नजर आएंगी।

 इसके साथ ही जाह्रवी  (Janhvi Kapoor) पहली बार अपने पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) के साथ भी काम करने जा रही हैं। इस फिल्म का नाम 'बॉम्बे गर्ल' है। फिल्म में वह एक विद्रोही मिजाज लड़की की भूमिका निभाएंगी।

 यह फिल्म दो पीढ़ियों के सोच के अंतर को दिखाने के साथ ही उनके बीच रिश्तों की डोर मजबूत करने का संदेश भी देगी।  इस फिल्म का निर्माण बोनी कपूर (Boney Kapoor) और महावीर जैन मिलकर करेंगे। फिल्म का निर्देशन संजय त्रिपाठी (Sanjay Tripathi) करेंगे। 

Related Story