मदर्स डे: जाह्नवी ने मां श्रीदेवी संग शेयर की बचपन की तस्वीर, देखिए

By Aditi May 10, 2020, 5:11 p.m. 1k

आज हर कोई मदर्स डे सेलिब्रेट कर रहा है हर कोई अपनी मां के लिए इस को खास बना रहा है। बॉलीवुड सितारें भी सोशल मीडिया पर अपनी को मदर्स डे की बधाई दे रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस जाह्नवी ने भी अपनी मम्मी श्रीदेवी को मदर्स डे विश किया। आज श्रीदेवी हमारे बीच में नहीं है। श्रीदेवी को गुजरे दो साल से ज्यादा हो गए हैं। उनकी कमी उनकी बेटियों को हर पल खलती है।

ऐसे में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने उनकी याद में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे देख आप भी इमोशनल हो जाएंगे। जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है वह उनके बचपन की है। जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी संग फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में सिर्फ दिल वाला इमोजी बनाया है। 

इसमें वो बहुत छोटी हैं और एक्ट्रेस उन्हें अपनी गोद में लेकर दुलार रही हैं। जाह्नवी कपूर अक्सर अपनी मां को याद करते हुए फोटो शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने मां संग बचपन की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था कि वो उन्हें हर दिन याद करती हैं।

श्रीदेवी का निधन साल 2018 में 24 फरवरी के दिन दुबई के किसी होटल के बाथटब में डूबने की वजह से हुआ था। उनके निधन की खबर सुनकर पूरा देश स्तब्ध हो गया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर 'रूही अफ्जाना' में राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा कार्तिक आर्यन के साथ 'दोस्ताना 2' और गुंजन सक्सेना की बायोपिक कारगिल गर्ल में भी नज़र आएंगी।

Related Story