तीन नए मोशन पोस्टर के साथ जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना' की रिलीज डेट आई सामने

By Aditi July 16, 2020, 1:33 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की अपकमिंग फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि ये फिल्म OTT प्लेटफॉर्म में रिलीज होने जा रही है । वहीं अब फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है । जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म से जुड़ा अपना एक लुक शेयर किया है और इसके साथ ही ये बताया है कि उनकी ये फिल्म 12 अगस्त को रिलीज होने वाली है । ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है । 

जाह्नवी कपूर ने फिल्म की रिलीज डेट के साथ लिखा है, 'कारगिल युद्ध में भारत की पहली महिला वायु सेना अधिकारी की कहानी आपके सामने लाते हुए मुझे गर्व महसूस हो रहा है । उम्मीद है कि ये जर्नी मेरी तरह आपको भी काफी प्रभावित करेगी. 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है । फिल्म के फिलहाल तीन नए मोशन पोस्टर रिलीज हुए हैं । जाह्नवी कपूर के लुक के साथ फिल्म में उनके भाई का रोल प्ले करने जा रहे अंगद बेदी का भी लुक सामने आया है । 

बता दें कि 1999 के कारगिल वॉर में गुंजन सक्सेना ने चीता हेलिकॉप्टर उड़ाया था और देश की रक्षा की और वॉर जोन में जानेवाली पहली एयरफोर्स वुमन ऑफिसर बनकर हिस्ट्री बदल दी । जाह्नवी कपूर की इस फिल्म 'गुजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' में पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी, मानव विज और विनीत कुमार जैसे कई अन्य कलाकार हैं । 

शरण शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का ट्रेलर 26 जुलाई को रिलीज होने की उम्मीद है. जाह्नवी कपूर के करियर की ये दूसरी फिल्म है । जाह्नवी कपूर के हाथ में इन दिनों काफी बॉलीवुड फिल्में हैं । 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' के अलावा वो 'दोस्ताना 2' और 'रूही-अफजा' में भी नजर आएंगी । 

Related Story