दशाश्वमेध घाट की गंगा आरती में शामिल हुईं जाह्नवी कपूर, शेयर की तस्वीर

By Aditi Dec. 15, 2019, 10 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'रूही आफ्जा' और 'गुंजन सक्सेना' की बायोपिक में नज़र आने वाली हैं। इस बीच जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

इन दिनों एक्ट्रेस धर्म की नगरी यानी बनारस में पहुंची हैं। जाह्नवी (Janhvi) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं जिसमे वो बनारस पहुंचीं और वहां का गलियों में मुंह छिपाकर घूमती नज़र आईं। इस फोटो में जाह्नवी  (Janhvi) अपने दोस्तों के साथ रिक्शे पर बैठकर शहर घूमती नजर आई। साथ ही दशाश्वमेध घाट पर होने वाली भव्य गंगा आरती में भी शामिल हुईं। 

जाह्नवी कपूर  (Janhvi Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर स्टेटस शेयर किया है, जिसमें वो कुछ दोस्तों संग बनारस की गलियों में घूमती नज़र आ रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। जाह्नवी कपूर नेटफ्लिक्स की ‘घोस्ट स्टोरीज’ से अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जाह्नवी का कहना है कि उन्हें आम फिल्मों की बजाय शॉर्ट फिल्मों में काम करने में ज्यादा मजा आता है।

उनका कहना है कि आम फिल्में बहुत लंबी होती हैं, उन्हें पूरा करने में अधिक समय भी लगता है। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। वहीं फिल्मों की बात करें तो जल्द रोमांटिक हॉरर मूवी 'रूही आफ्जा' में नज़र आएंगी। इसमें राजकुमार राव भी लीड रोल में हैं। इसके अलावा वो 'गुंजन सक्सेना' की बायोपिक और वेब सीरीज 'घोस्ट स्टोरीज' में भी दिखाई देंगी। 

Related Story