लॉकडाउन में जैकलीन को सता रही हैं मम्मी-पापा की याद, शेयर किया इमोशनल मेसेज

By Aditi May 14, 2020, 9:03 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- देशभर में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए 24 मार्च को पीएम मोदी ने लॉकडाउन की अनाउंसमेंट की। जिसके बाद आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी जहां थे, वहीं फंस कर रह गए। कोरोना फैलता चला गया और लॉकडाउन भी बढ़ता चला गया। हालांकि लॉकडाउन को काफी ज्यादा टाइम हो गया है और अब स्टार्स भी अपने घरवालों को मिस करने लगे हैं।

खाली होने की वजह से सेलेब्स (Celebs) सोशल मीडिया पर आज कल कुछ ज्यादा ही एक्टिव (Active) हो गए हैं और अपनी हर एक एक्टिविटीज (Activities) को फैन्स (Fans) के साथ शेयर कर रहे हैं। खाना बनाने, घर साफ करने और एक्सरसाइज (Exercise) करने के अलावा इन दिनों एक और ट्रेंड (Trend) चला हुआ है। 

जो है थ्रोबैक पिक्चर शेयर करने का और इस लिस्ट में अब बॉलीवुड दीवा जैकलीन फर्नांडीज भी शामिल हो गई हैं। जैकलीन ने अपने मॉम-डैड की एक बेहद प्यारी पिक शेयर कर उन्हें याद किया है। साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, - "आप दोनों की बहुत याद आ रही है, इंतजार कर रही हूं ये सब कब खत्म हो और मैं आप दोनों को देखूं"।

जैकलीन के इस पोस्ट को और उनके मॉम-डैड की जोड़ी को फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। साथ ही बॉलीवुड स्टार्स भी कमेन्ट के जरिए पिक पर अपना प्यार दिखा रहे हैं। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में हार्ट और नमस्ते वाली इमोजी बनाई है और इस पिक को महज 5 घंटे में ही 4 लाख 45 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

आपको बता दें कि लॉकडाउन में जैकलीन फर्नांडीज, सलमान खान के साथ उनके पनवेल वाले फार्महाउस में रह रही हैं और हाल ही में दोनों का म्यूजिक वीडियो 'तेरे बिना' आउट हुआ है जिसे फैन्स ने काफी पसंद भी किया है।

 वर्कफ्रंट की बात करे तो जैकलीन हाल ही में ‘मिसेज सीरियल किलर’ में नजर आईं थी जिसे नेटफ्लिक्स पर 1 मई को रिलीज किया गया। शिरीष कुंदर इसके डायरेक्टर और फराह खान इसकी प्रोड्यूसर हैं।

Related Story