दशहरे के मौके पर जैकलीन फर्नांडीज ने अपने स्टाफ मेंबर को गिफ्ट की एक शानदार कार।

By Aditi Oct. 26, 2020, 6:17 p.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड की हॉट एंड ग्लैमरस एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) अपनी  खूबसूरती के साथ साथ अच्छे बात-व्यवहार के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में जैकलीन ने एक बहुत ही नेक काम किया है। दरअसल दशहरा के मौके पर जैकलीन फर्नांडीज ने स्टाफ मेंबर को एक कार गिफ्ट की है।

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक  “दशहरे के शुभ मौके पर, जैकलीनन ने अपने स्टाफ के एक सदस्य को सरप्राइज दिया जो बॉलीवुड में डेब्यू के बाद से उनके साथ हैं। जैकलीन ने उन्हें एक कार गिफ्ट की है, लेकिन वह खुद यह नहीं जानती थी कि कार की डिलीवरी कब होगी इसलिए जैकलीन एक ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी में दिखाई दे रही हैं क्योंकि वह उस वक़्त अपनी फिल्म के सेट पर थी। इससे पहले, जैकलीन ने अपने मेकअप आर्टिस्ट को भी एक कार गिफ्ट की थी और वह सभी के साथ प्यार करने के लिए जानी जाती हैं।”

सामने आये वीडियो में उन्हें सेट पर पूजा करते हुए देखा जा सकता  हैं क्योंकि कार को बतौर एक सरप्राइज सेट पर डिलीवर किया गया था। जैकलीन के इस नेक काम की चारों और सराहना हो  रही है। 

वर्कफ़्रंट की बात करें तो, जैकलीन ने बैक टू बैक घोषणाएं की हैं जिसमें 'किक 2' के बाद रणवीर सिंह के साथ उनकी सबसे हालिया घोषणा 'सरकस' शामिल है। साथ ही जल्द वो हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है। काम के अलावा जैकलीन सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं।  हाल ही में फैंस की चहेती जैकलीन के इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। 

Related Story