कोरोना वायरस की वजह से कटरीना-जैकलीन ने घर को बनाया जिम, किया वर्कआउट

By Aditi March 17, 2020, 2:37 p.m. 1k

इन दिनों पूरी दुनिया में एक खतरा मंडरा रहा है वो है चीन से शुरू हुआ कोरोना वायरस। भारत में इसके 100 से अधिक मामले सामने आ गए है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स पूरी एहतियात बरत रहे हैं। सभी फिल्म और शो की शूटिंग को 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिया है। इतना ही नहीं देश भर में जिम, पार्टी क्लब आदि चीजें भी 31 मार्च तक बंद कर दिए गए है। ऐसे में सितारें अपना समय अपनी फैमिली और अपने घर के काम करके बीता रहे हैं। तो वहीं कुछ सेलेब्स घर पर ही जिम वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। 

इसी बीच कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने अपने घर ही वर्कआउट करती नजर आई। दोनों एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर किया है। कैट ने अपने वीडियो में लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए एक्सरसाइज और मेडिटेशन (Exercise And Meditation) करने की सलाह दी है जिससे हमारे शरीर का इम्यून सिस्टम (Immune System) बेहतर हो सके, जिसमें वे अपनी ट्रेनर यास्मीन (Yasmin) और बहन इसाबेल के साथ नजर आ रही हैं। 

वहीं जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) इस वीडियो में  योगा करती नजर आ रही हैं। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है- "स्ट्रेच (खिंचाव) रीढ़ को मजबूत स्वस्थ व खुश रखता है। कहीं भी कभी भी योग के पोज मुझे अच्छे लगते हैं। दूसरे वीडियो में वह गहरी सांस लेते हुए नजर आ रही हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "ध्यान रखें कि आप कुछ सुकूनभरे संगीत के साथ गहरी सांस लें। 

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के प्रकोप से अहतियातन भारत के कई राज्यों में मॉल्स, सिनेमाघर, जिम और स्वीमिंग पूल्स बंद करने का ऐलान किया गया है। 24 मार्च को रिलीज होने जा रही फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट भी आगे कर दी गई है। कटरीना कैफ और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट भी कोरोना वायरस के चलते स्थगित कर दिया गया है। 

Related Story