600 डांसर्स की मदद के लिए आगे आए जैकी भगनानी, मुहैया करवाया महीने भर का राशन

By Arunima July 31, 2020, 8:30 p.m. 1k

कोरोना वायरस महामारी के इस बुरे दौर में फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने हजारों जरूरतमंद लोगों की मदद की। स्टार्स पिछले 5 महीने से लगातार मदद कर रहे हैं। हाल ही में अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने भी कोविड-19 के इस मुश्किल वक्त के दौरान ऑल इंडिया फिल्म टेलीविजन एंड इवेंट्स डांसर्स एसोसिएशन के 600 डांसर्स के परिवारों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है और उन्हें एक महीने का जरूरी किराने का सामान डोनेट किया है।

डांसर्स को इस महामारी का बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ रहा है क्योंकि प्रोडक्शन और इवेंट का काम लगभग 4 महीने से रुका हुआ है। जैकी भगनानी ने इन परिवारों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है, जिसके जरिए वह एक बार फिर समाज की सेवा में अपना योगदान दे रहे हैं। एक लेबल के रूप में, जैकी का जेजस्ट म्यूजिक विभिन्न संगीत वीडियो के लिए संगीतकारों सहित डांसर्स के साथ काम करता है।  जैकी ने लेबल के माध्यम से अपने दान को चिह्नित किया है।

इससे पहले, अभिनेता-निर्माता ने बीएमसी अधिकारियों को 1000 से अधिक पीपीई (व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण) किट दान किए थे। जब जैकी को पता चला कि ये अधिकारी इन किट के बिना काम कर रहे हैं, तो उन्होंने तुरंत उन लोगों के लिए किट भेजने का फैसला किया। इसके अलावा, जेजस्ट म्यूजिक लेबल के तहत अपनी पहल 'मुसकुराएगा इंडिया' के माध्यम से, वो कोविड-19 के लिए विभिन्न राहत निधियों के लिए 3 करोड़ रुपये से अधिक का दान कर चुके है।

अतीत में भी, उन्होंने सोशल मीडिया पर भी लोगों को प्रकृति के प्रति अपने कार्यों के बारे में आत्मनिरीक्षण करने के लिए कहा था। उन्होंने लोगों से आवश्यक सावधानी बरतने के लिए भी आग्रह किया था। अपनी संवेदनशीलता और सहानुभूति के साथ जैकी निश्चित रूप से उदाहरण स्थापित कर रहे हैं!

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकी जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'बैल बॉटम' में नज़र आने वाले हैं। फिलहाल करोना वायरस की वजहसे शूटिंग बंद है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि अगस्त में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। इस फिल्म में जैकी के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी नज़र आएंगी।

Related Story