लॉकडाउन की वजह से परिवार से दूर फंसे जैकी श्रॉफ

By Arunima April 2, 2020, 11:07 p.m. 1k

कोरोना से लड़ाई में पूरा देश एक साथ खड़ा नज़र आ रहा है। पीएम मोदी के 14 अप्रैल तक के लॉकडाउन के फैसले को देशवासियों का समर्थन भी मिल रहा है। तमाम बॉलीवुड स्टार्स भी लॉकडाउन के चलते अपने अपने घरों में बंद हैं और क्वॉरेंटाइन पीरियड को इंजॉए भी कर रहे हैं। इस दौरान ये तमाम सेलेब्स घर के काम भी करते नजर आ रहे हैं। इस लिस्ट में  बॉलीवुड अभिनेता  जैकी श्रॉफ का नाम भी शामिल है। लॉकडाउन के चलते जैकी श्रॉफ अपने घर से दूर मुंबई- पुणे हाईवे के बीच रास्ते में अपने एक दूसरे घर पर रुके हैं। वहीं उनकी पत्नी आयशा, बेटा टाइगर श्रॉफ और बेटी कृष्णा श्रॉफ मुंबई के घर में हैं।

 इस बीच अभिनेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए जैकी श्रॉफ ने अपने ही अंदाज में कहा, 'भिड़ू मैं एक चॉल का लड़का था, अब भी मेरा दिल चॉली का है। 

आप सबने इतना प्यार दिया, अपुन को इतना सम्मान दिया इसके लिए बहुत शुक्रिया। वैसे अपुन ये कहना चाहता है कि घर पर बैठो न यार। काए को अपने को बाहर जाना है।' वीडियो में जैकी आगे कहते हैं, 'अरे देश के बड़े- बड़े लोग घर पर हैं, अपने पीएम और सीएम बोल रहे हैं घर पर रहो, तो बात मानने का भाई। मैं भी घर से दूर हूं मुंबई- पुणे हाईवे के बीच रास्ते में हूं, अपने परिवार से दूर। 

चाहों तो बहाना कर के जा सकता हूं लेकिन काए को शांड़ा बनने का। आराम से घर पर रहने का, जिनको प्यार करते हो उनको वक्त देने का। सुधर जाओ भीड़ू, ऊपर वाला भी अभी आराम कर रहा है।' वीडियो में जैकी वक्त बिताने के भी तरीके बताते हुए कहते हैं, 'भाई घर पर प्राणायम करने का, सरसो का तेल, हल्दी और नमक का इस्तेमाल करने का।

 अपनी मां की आंखों में देखो, अपने बच्चे और पत्नी को वक्त दो। अपने दिल की सुनो। बस बाहर जाने की मत सोचो क्योंकि खुद की नहीं तो बच्चों और परिवार के बारे में सोचो। लंबी सांस लो।' 

ये भी देखिए :- PICS: 46 साल के हुए कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा, देखिए इनके छोटे से परिवार की तस्वीरें

Related Story