बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंची टाइगर की बहन कृष्णा, शेयर की तस्वीरें

By Neetu July 16, 2020, 5:21 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अपनी पर्सनल लाइफ और बोल्ड तस्वीरों के चलते अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। कृष्णा ने इंटरनेशनल बास्केटबॉल प्लेयर इबन हयाम्स(Eban Hyams) के साथ अपने रिश्ते को कभी नहीं छुपाया है। इबन और कृष्णा लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कृष्णा के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी इबन के साथ उनकी कई तस्वीरें मौजूद हैं।

अब ताज़ा अपडेट यह है कि कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड इबन से मिलने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है। कृष्णा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें प्लेन के अंदर से बाहर का खूबसूरत नज़ारा दिख रहा है, साथ ही कृष्णा ने अपने बॉयफेंड इबन को टैग करते हुए अपनी लोकेशन सिडनी, ऑस्ट्रेलिया भी लिखा है।

अब कृष्णा और इबन के फैंस अंदाज़ा लगा रहे हैं कि दोनों की इस मुलाकात के बाद जल्द ही कोई बड़ा एलान हो सकता है।दरअसल, लंबे वक्त से सोशल मीडिया पर यह चर्चा है कि कृष्णा और इबन अपने रिलेशन को रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाने का विचार कर रहे हैं। दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। कई बार दोनों की गुपचुप सगाई की खबरें भी सामने आई थी। जिसके बाद इबन ने फैंस के साथ एक इंस्टा लाइव चैट में बताया था कि “कृष्णा जल्द ही ऑस्ट्रेलिया आएंगी, जिसके बाद वो ये तय करेंगे कि शादी कब और कैसे करनी है।”

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इबन और कृष्णा शादी करने के फैसले पर विचार कर रहे हैं। 

आपको बता दें, कि लॉकडाउन के बाद कुछ वक्त तक इबन इंडिया में श्रॉफ परिवार के साथ ही रहे रहे थे। लॉकडाउन की वजह से इबन, कृष्णा के पेरेंट्स आएशा श्रॉफ,जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ के साथ पुणे में फंस गए थे। जिसके बाद इबन मई के महीने स्पेशल KLM government flight के ज़रिए ऑस्ट्रेलिया लौट गए थे। कृष्णा और इबन दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं।  दोनों के बीच काफी समानताएं हैं। कृष्णा को इबन काफी पसंद करते हैं और श्रॉफ परिवार ने इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है।

Related Story