'फोन बूथ' से पर्दे पर धमाल मचाएंगे ईशान, साथ नजर आएंगी कटरीना और सिद्धांत की तिकड़ी

By Arunima May 12, 2020, 12:29 a.m. 1k

रूपाली जायसवाल

साल 2018 में मराठी फिल्म 'सैराट' के हिन्दी रिमेक 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैंडसम एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) जल्द ही बॉलीवुड दीवा कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले है, और इसका खुलासा खुद ईशान ने एक लाइव चैट में किया है साथ ही इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) भी नजर आएंगे। 

फिल्म धड़क के जरिए ईशान खट्टर ने अपनी एक्टिंग और डांसिंग स्किल (Dancing Skill) के जरिए फैन्स को काफी इम्प्रेस (Impress) किया और लोगों के दिल में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गए, और अब ईशान ने एक लीडिंग टेबलाइड से लाइव चैट (Live Chat) में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर खुलकर बात की और अपने फैन्स के लिए खुशखबरी भी दी। ईशान खट्टर की अगली फिल्म का नाम 'फोन बूथ' (Phone Booth) है जिसमें काम करने के लिए एक्टर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान, एक फैन ने ईशान को फिल्म 'फोन बूथ' के बारे में कुछ बताने के लिए कहा, जिसपर ईशान ने सिद्धांत चतुर्वेदी और कैटरीना कैफ के साथ करने की पुष्टि की। ईशान ने कहा, “मैंने फिल्म की कहानी सुनी है और ये बहुत ही इंट्रेस्टिंग(Interesting) है। स्क्रिप्ट की जितनी तारीफ करूं वो कम है। उम्मीद है, एक बार जब चीजें आगे बढ़ेंगी तो उस पर अधिक जानकारी होगी।" 

ईशान ने आगे कहा, -" मुझे नहीं लगता कि सिद्धांत ने पुष्टि की और न ही उन्होंने फिल्म पर उठ रहे किसी भी रुमर(Rumour) का खंडन किया और मैं भी ऐसा ही करने जा रहा हूं। लेकिन ये जरूर कहूंगा कि ये फिल्म ऐसी है जिसकी मुझे तलाश थी। "

आपको बता दें कि लॉकडाउन से पहले, ईशान खट्टर फिल्म 'खाली पीली' की शूटिंग कर रहे थे। अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) भी हैं। टीम के पास केवल एक दिन का शूट बचा था, लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई और फिल्म अधूरी रह गई।

Related Story