करवा चौथ स्पे : अंबानी परिवार में होगा शानदार जश्न, ईशा-श्लोका शादी के बाद एक साथ रखेंगी पहला व्रत

By Aditi Oct. 17, 2019, 9:26 a.m. 1k

आज देश भर में करवाचौथ मनाया जा रहा हैं। पति की लंबी आयु के लिए सभी सुहागिनें करवाचौथ का व्रत रखती हैं। इस बार ये व्रत बॉलीवुड में भी खास होने वाला हैं। कई हसीनाएं शादी के बाद पहली बार इस त्योहार को मनाएंगी। ऐसे में अंबानी परिवार भी कैसे पीछे रह सकता है। अंबानी खानदान हर त्योहार को धूमधाम से मनाता है। खास बात है कि इस बार इस खानदान में दो शादियां हुईं हैं दोनों का शादी के बाद यह पहला करवाचौथ का व्रत होगा। अंबानी खानदान की बेटी ईशा अंबानी और बहु श्लोका मेहता के लिए ये व्रत बेहद खास होने वाला हैं। दोनों की शादी पिछले साल हुई थी। 

आकाश अंबानी श्लोका महता के साथ 9 मार्च, 2019 को शादी के बंधन में बंध गए थे। इस फंक्शन में देश-विदेश के लोग और बॉलीवुड की कई बड़ी सेलिब्रिटीज ने हिस्सा लिया था। हालही में, श्लोका मेहता की बर्थ डे पर उनकी प्रेग्नेंसी से जुड़ी अफवाह भी जुड़ी थी। फिलहाल श्लोका मेहता इस वर्ष अपना पहला करवा चौथ सेलिब्रेट करेंगी। 

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर 2018 को हुई थी। ईशा की शादी 2018 की सबसे शाही शादी थी। ईशा अंबानी की शादी के प्रि-वेडिंग फंक्शन 8 और 9 दिसंबर को उदयपुर में हुए थे। इस बार ईशा भी अपना पहला करवा चौथ सेलिब्रेट करेंगी।

तो वहीं बीते वर्ष 14 नवंबर को बॉलीवुड के सबसे सीजलिंग कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने लंबे समय से चल रहे अफेयर को एक रिश्ते में बदल लिया और शादी के बंधन में बंध गए। दीपिका पादुकोण का भी यह पहला करवा चौथ होगा। हालाकि दीपिका पादुकोण साउथ इंडियन हैं और साउथ इंडिया में करवा चौथ का त्योहार नहीं मनाया जाता है। वहीं रणवीर सिंह सिंधी है और सिंधी लोगों में करवा चौथ एक बड़ा त्योहार होता है।

Related Story