इरफान खान ने कहा- पत्नी सुतापा के लिए जीना चाहता हूं

By Aditi March 4, 2020, 1:02 p.m. 1k

इरफान खान जल्द अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म से दो साल बाद एक्टर इंडस्ट्री में वापसी कर रहे हैं। फिल्मों से इरफान के दूर होने की वजह हर कोई जानता है। एक्टर पिछले दो साल से कैंसर से जूझ रहे थे। इरफान के कैंसर से जंग जीती और अब इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। 

हाल ही में इरफान खान ने एक इंटरव्यू में अपने निजी जीवन की कुछ बातों को शेयर किया। उन्होंने कहा बताया कि कैसे इस खतरनाक बीमारी के दौरान वे अपने परिवार के करीब आए। उन्होंने ये भी बताया कि कैसे कैंसर से लड़ने में उनकी पत्नी सुतापा ने उनकी मदद की।

उन्होंने कहा- मैं सुतापा के बारे में क्या कहूं। वो मेरे साथ 24 घंटे थी। वह मेरी देखभाल करती रहती थी। अगर मुझे जीने का मौका मिले तो मैं उनके लिए जीना चाहता हूं। वह मेरे लिए जीने का कारण है। ट्रीटमेंट के बारे में इरफान ने कहा- यह रोलर कोस्टर राइड थी  जो खुश और यादगार लम्हों से भरी हुई थी। अनिश्चिचता के कारण अच्छे पलों को याद रखा। हम थोड़ा रोए और बहुत सारा हंसे। हम एक विशाल विशाल शरीर बन गए थे। 

इरफान ने आगे कहा- आप शोर मचाते हैं ... आप इस बारे में चयनात्मक हैं कि आप किस चीज़ को फ़िल्टर करना चाहते हैं। मैं बहुत चिंता से गुज़रा लेकिन किसी तरह इसे नियंत्रित करने में कामयाब रहा, फिर, जाने दिया। इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'मेरे लिए ये दौर रोलर-कोस्टर राइड जैसा रहा है। 

यादगार, खुशियों के जो भी पल आए उन पर खास ध्यान दिया, क्योंकि वे अस्थिर होते हैं। हम थोड़ा रोये और बहुत ज्यादा हंसे। आपको बता दें इरफान खान अभी भी पूरी तरह रिकवर नहीं कर पाए हैं जिसकी वजह से वह अंग्रेजी मीडियम के प्रमोशन से दूर रहने वाले हैं। उन्होंने एक मैसेज शेयर करके अपने फैन्स को इस बात की जानकारी दी थी। 

Related Story