बेटे बाबिल को आई पापा की याद, ठंडे पानी में गोते खाते दिखे इरफान खान

By Arunima May 6, 2020, 12:03 a.m. 1k

रूपाली जायसवाल

29 अप्रैल, 2020 को अंग्रेजी मीडियम के एक्टर इरफान खान की डेथ की खबर ने पूरे बॉलीवुड और इरफान के फैन्स को सदमे में डाल दिया। पूरे देश ने अपने जीवन में एक शून्य महसूस किया क्योंकि कोई भी इस सदमे के लिए तैयार नहीं था।

 खैर, जब ये पूरे देश की स्थिति है, तो सोचिए कि इससे इरफान के परिवार को कितनी ठेस पहुंची होगी। हालांकि इन सब के बावजूद इरफान के बेटे, बाबिल ने अपने पिता के थ्रोबैक वीडियो और तस्वीरें साझा करने का फैसला किया है ताकि खुशी और प्यार का प्रसार किया जा सके।

5 अप्रैल, 2020 को बाबिल खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इरफान खान के बर्फीले ठंडे झील में डुबकी के दो थ्रोबैक वीडियोज़ शेयर किए। पहले वीडियो में, इरफान को झील में डुबकी लगाते हुए देखा जा सकता है, जबकि लोगों को उनके लिए चीयर करते हुए भी सुना जा सकता है।

 दूसरे वीडियो में, इरफान को पानी में आधा डूबा हुआ देखा जा सकता है, जिसमें इरफान कहते नजर आते हैं कि पानी तो बिल्कुल बर्फ जैसा है।

3 मई, 2020 को भी बाबिल ने एनएसडी के दिनों से अपने पिता की पिक्स की एक सीरीज शेयर की थी। पहली पिक में, इरफ़ान को बैठे हुए, चश्मा पहने और किसी चीज़ पर ध्यान केंद्रित करते हुए देखा जा सकता है, जबकि बाकी दो पिक्स किसी प्ले की हैं। ब्लैक-एंड-व्हाइट पिक्स के साथ, बाबिल ने लिखा था, "एनएसडी।"

Related Story