दोबारा रिलीज नहीं होगी इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम

By Aditi April 6, 2020, 3:53 p.m. 1k

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते फिल्म इंडस्ट्री पर बहुत बुरा असर पड़ा रहा हैं। पूरे देश में लॉकडाउन है। ऐसे में कईं फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई थी। ऐसे में इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम'  (Angrezi Medium) पर भी बहुत बुरा असर पड़ा। ऐसे में खबर थी एक बार फिर 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium)  को रिलीज किया जाएगा, लेकिन अब ऐसा ही होगा। 

दरअसल, जैसे जैसे लॉकडाउन खत्म होने के दिन नजदीक आ रहे हैं, लोगों में इस बात को लेकर भी उत्सुकता बढ़ने लगी है कि आगे क्या होगा। केंद्र और राज्य सरकार के करीबी सूत्र बताते हैं कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी सामाजिक रूप से लोगों के एकत्रित होने पर पाबंदी जारी रह सकती है।

सिनेमाघरों के भी अभी निकट भविष्य में खुलने के आसार नहीं हैं। ऐसे में रविवार की रात स्टार इंडिया और डिजनी इंडिया के संयुक्त ओटीटी डिजनी प्लस हॉट स्टार पर इसे रिलीज कर दिया गया। फिल्म के ओटीटी पर रिलीज हो जाने की सूचना फिल्म की निर्माण कंपनी जियो ने देर रात आधिकारिक रूप से जारी की। इससे लेकर साफ है कि अब ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी। 

इस फिल्म से इरफान खान के कई सालों बाद पर्दे पर दोबार वापसी की हैं। उनके साथ करीना कपूर, राधिका मदान और दीपक डोबरियाल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 13 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म को लॉकडाउन शुरू होने से पहले ही सिनेमाघरों से हटा लिया गया था। 

Related Story