अपने बच्चों से बेहद करीब थे इरफान खान, देखिए उनके परिवार की तस्वीरें

By Aditi April 29, 2020, 3:52 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान अब हमारे बीच में नहीं रहें। आज सुबह उन्होंने दुनिया से अलविदा कह दिया। पिछले दो साल से एक्टर कैंसर से लड़ाई लड़ रहे थे। आखिरकार कैंसर ने इरफान को इस लड़ाई में हरा दिया। मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। 

इस शोक की घड़ी में उनका परिवार उनके साथ रहा। इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर और दोनों बेटे अयान और बाबिल खान इरफान के साथ अस्पताल में ही थे। हम आपको उनके परिवार के बारे में बताने जा रहे हैं। 

इरफान खान का जन्म 7 जनवरी 1967 को राजस्थान में हुआ था। वे सईदा बेगम और शहजादे यासीन अली खान के बेटे थे। वे जमीनदारों के परिवार से थे। उनके तीन बहन-भाई हैं, जिनके नाम हैं सलमान खान, इमरान खान और रुखसाना बेगम। इरफान और सुतापा के दो बेटे हैं। उनके बड़े बेटे का नाम बाबिल खान है और छोटे बेटे का नाम अयान खान है। 

बाबिल लंदन में पढाई करते है। बाबिल लॉकडाउन से कुछ दिन पहले भारत वापस लौटे थे। सुतापा ने एक बार बताया था कि कैसे इरफान अपने बच्चों के साथ कितनी गहराई से जुड़े हैं. उन्होंने बताया था कि इरफान अन्य पिता जैसे नहीं है। वो अपने बच्चों को समझते हैं, उनके मूड और अन्य चीजों को समझते हैं.उनसे हर तरह से जुड़ने की कोशिश में रहते हैं।

 

Related Story