कोरोना की वजह से इरफान के जनाजे में सिर्फ 20 लोग शामिल हो सकें !

By Arunima April 30, 2020, 12:17 a.m. 1k

ये जनाजा उस शख्स का है जो जीना चाहता था। निभाना चाहता था पर्दे पर कई और यादगार किरदार। अपनी पत्नी और बच्चों की जिम्मेदारी उठाना चाहता था। परिवार के साथ रहना चाहता था। इरफान खान (Irrfan Khan) जीना चाहते थे लेकिन कैंसर से जंग हार गए। वेंटिलेटर भी उन्हें सांसें दे नहीं सका। 

दुनिया छोड़कर ऐसे समय पर गए जब बॉलीवुड के संगी साथियों को अंतिम दर्शन करने का भी मौका नहीं मिल! बस 20 लोगों को कब्रिस्तान में जाने दिया गया। ऐसी विदाई नहीं डिसर्व करते थे इरफान खान। इरफान मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे। पूरे बॉलीवुड में इस खबर के बाद शोक की लहर है और ढेरों लोग सोशल मीडिया पर इरफान को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। उनका अंतिम संस्कार बुधवार शाम 5 बजे मुंबई के वर्सोवा स्थित कब्रिस्तान में किया गया।

उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए वहां उनके दोनों बेटे अयान और बाबिल के अलावा परिवार के कुछ और लोग मौजूद थे। इनमें इंडस्ट्री से विशाल भारद्वाज और तिगमांशु धूलिया के अलावा राजपाल यादव, कपिल शर्मा और मीका सिंह जैसे कुछ सिलेब्रिटीज नजर आए। 

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से इरफान की अंतिम यात्रा में बॉलीवुड सेलेब्स को शामिल होने की इजाजत नहीं मिली। करोड़ों दिलों पर राज करने वाले इस सितारे की अंतिम यात्रा में सिर्फ 20 लोगों को जाने की इजाजत मिली। आपको बता दें कि इरफान खान हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे।

 साल 2017 जून के महीने में इस बीमारी का पता चलते ही इरफ़ान काम बीच में ही छोड़कर अपना विदेश में इलाज कराने चले गए थे।

 इरफ़ान ने न सिर्फ अपनी बीमारी की खबर सोशल मीडिया पर दी थी बल्कि समय-समय पर उन्होंने और उनके परिवार ने तबीयत से जुड़े अपडेट साझा कर फैंस और मीडिया का शुक्रिया अदा करते थे। 

Related Story