लॉकडाउन के चलते मां के सुपुर्द-ए-खाक में शामिल नहीं हो पाएंगे इरफान

By Aditi April 26, 2020, 10:59 a.m. 1k

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के उपर इन दिनों दुखों का पहाड़ टूटा है। शनिवार को एक्टर की मां सईदा बेगम( Saeeda Begum)  का जयपुर में निधन हो गया। ऐसे में एक्टर अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाएंगे। दरअसल देश भर में इन दिनों कोरोना वायरस छाया हुआ है जिसके चलते पूरे देश में लॉकडाउन घोषित किया गया है। इरफान की मां का अंतिम संस्कार जयपुर में होगा वहीं इन दिनों इरफान मुंबई में हैं। 

बता दें कि, फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग दौरान से ही इरफान अपनी मां की सेहत को लेकर परेशान थे। बता दें कि इरफान खान के माता- पिता राजस्थान के टोंक के रहने वाले थे। वहीं इरफान खान का बचपन बीता है। एक्टर इरफ़ान खान की मां नवाबी परिवार से वास्ता रखती थी। वें एक कवियत्री थी, इमरान को छोड़कर उनको दो और बच्चे हैं। इरफान के भाई सलमान ने डेली को बताया कि, पिछले कुछ समय से मेरी मां बीमारी से जूझ रही थी। शनिवार की सुबह उनका स्वास्थ्य ज्यादा बिगड़ गया। 

याद दिला दें कि इरफान खान (Irrfan Khan)  की भी तबीयत कुछ ठीक नहीं है। साल 2017 में अभिनेता कैंसर का इलाज करवाने विदेश चले गए थे। वहीं विदेश से वापस आने के बाद इरफान ने फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग की थी। फिल्म रिलीज के बाद भी अभिनेता ने स्वास्थ्य ठीक न होने की वजह से सभी से थोड़ी दूरी बनाकर रखी है।

Related Story