इरफान के निधन के बाद पत्नी सुतापा ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

By Aditi May 1, 2020, 8:56 a.m. 1k

बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार इरफान खान का 29 अप्रैल को निधन हुआ था। पिछले दो साल से एक्टर कैंसर की लड़ाई लड़ रहे थे। एक्टर ने कुछ समय लंदन में अपनी बीमारी का इलाज करवाया था। मंगलवार को अचानक एक्टर की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां बुधवार सुबह उनका निधन हो गया। एक्टर की निधन से पूरा देश हताश हो गया। 

इरफान अपने पीछे पत्नी सुतापा सिकदर और दो बेटों बाबिल और अयान को छोड़कर गए हैं। ऐसे में सुतापा ने इरफान के साथ अपनी एक फोटो शेयर की और इमोशनल पोस्ट लिखा। फोटो में वो इरफान को थामे नजर आ रही हैं और दोनों के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है। इसे शेयर कर उन्होंने लिखा, 'मैंने खोया नहीं मैंने हर तरह से हासिल किया है।'

मालूम हो कि इरफान ने साल 2018 में यह जानकारी दी थी कि उन्हें हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर है। इसके बाद वो इलाज के लिए लंदन चले गए और कुछ महीनों बाद देश लौट आए। इसके बाद उन्होंने अपनी फिल्मों की शूटिंग भी शुरू कर दी थी। 

इरफान खान अपनी एक्टिंग के चलते खूब जाने जाते थे उनकी फिल्मों का हर कोई दिवाना रहा है। एक्टर आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आए थे। जो कि इस साल मार्च में ही रिलीज हुई। इस फिल्म में इरफान खान ने ऐसे पिता का रोल निभाया था जो अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार था। एक्टर ने अपने करियर में एक्टर ने कई ऐसी फिल्में बॉलीवुड को दी है जो मील का पत्थर साबित हुईं है। 

Related Story