अंदर से ऐसा दिखता है एक्टर राणा दग्गुबाती का आलीशान घर, देखिए तस्वीरें

By Aditi May 22, 2020, 5:15 p.m. 1k

फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव की भूमिका निभाने वाले एक्टर राणा दग्गुबाती इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड से मिहिका बजाज संग सगाई की है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी। लॉकडाउन के चलते इस कपल ने घर पर ही परिवार वालों के बीच सगाई की। 

ये फंक्शन एक्टर राणा दग्गुबाती के आलीशान घर पर हुआ। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में राणा के घर की कुछ झलक दिखाई दे रही हैं। तो चलिए आज हम आपको भल्लालदेव के घर की सैर करवाते हैं। जहां वो अपने परिवार के साथ रहते हैं। राणा दग्गुबाती हैदराबाद के पॉश इलाके में रहते हैं। 

राणा के घर का यह लिविंग रूम है। इस रूम की दीवारों में ज्यादा से ज्यादा लकड़ी का इस्तेमाल किया गया है। रूम की दीवारों पर ब्राउन, व्हाइट और रेड कलर के कमाल का कॉम्बिनेशन किया हुआ है। एक्टर के घर के कोर्नर में बेहद खास इंटीरियर डिजाइन करवाया गया है। यहां बड़े बड़े ब्राउन कलर के सोफे रखे हुए है। 

इस लिविंग रूप की चेयर बेहद खास हैं। इस लिविंग रूम में कमाल की क्रिएटीविटी दिखती है। जहां पर राणा अक्सर टीवी देखते हैं और साथ ही अपनी फैमिली के साथ एन्जॉय भी करते है।

राणा दग्गुबाती के आलीशान घर में ये वो खूबसूरत एरिया है जहां पर वह सबसे ज्यादा टाइम बिताते हैं। जहां पर वह अपनी पसंदीदा कुछ किताबें रखी हुई हैं।

राणा दग्गुबाती  ने अपने घर में एक बार भी बनवाया है। जहां पर वह अपने दोस्तों के साथ चिल करते हैं। जब कभी उनका पार्टी करने का मन करता है तब वह दोस्तों को अपने घर के बार में ही बुलाते हैं। 

ये एरिया जहां पर वह अपने सारे अवॉर्ड्स का कलेक्शन रखते हैं। इसके अलावा यहां आपको कुछ फिल्मों के पोस्टर भी नजर आएंगे। इस आलीशान घर पर राण अपनी होने वाली वाइफ मिहीका बजाज के साथ रहेंगे। 

आपको बता दें कि इसी साल ये कपल शादी के बंधन में बंधेगा। इसका खुलासा राणा के पिता ने बीते दिनों किया था। उन्होंने बताया था कि दोनों की शादी दिसंबर में शादी फाइनल की जा रही हैं, लेकिन हो सकता है इससे पहले भी हो जाएं। जब सब कुछ फाइनल हो जाएगा तो हम खुद आपको सारी जानकारी शेयर कर देंगे। आपको बता दें कि राणा दग्गुबाटि साउथ फिल्मों के साथ हिंदी फिल्मों में भी काफी सक्रिय हैं।

राणा ने साउथ कि फिल्म बाहुबली (Bahubali) में भल्लालदेव के रोल से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया था और अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था। वहीं राणा हिंदी फिल्मों में 'दम मारो दम','हाउसफुल 4', 'द गाजी अटैक', 'बेबी' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। राणा की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो अब वह 'हाथी मेरे साथी' में नज़र आएंगे ।

Related Story