एक्टर इम्तियाज खान का हुआ निधन, बॉलीवुड सितारों ने यूं जताया शोक

By Aditi March 17, 2020, 2:35 p.m. 1k

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस कृतिका देसाई पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। कृतिका देसाई के पति एक्टर इम्तियाज खान का निधन हो गया है। वे मशहूर एक्टर जयंत खान के बेटे और अमजद खान (शोले के गब्बर) के भाई थे। ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने सोशल मीडिया पर इम्तियाज के निधन की खबर की पुष्टि की। 

उन्होंने लिखा कि बुरी खबर- दिग्गज अभिनेता जयंत के बेटे, दिवंगत एक्टर अमजद खान के भाई और गुजराती स्टेज-फिल्म और टीवी एक्ट्रेस कृतिका देसाई के पति हिंदी फिल्म एक्टर इम्तियाज खान का आज निधन हो गया। उन्होंने यादों की बारात, धर्मात्मा, दयावान जैसी फिल्मों में काम किया था। दुख की इस घड़ी में हम उनके परिवार के साथ हैं।

इम्तियाज एक्टर होने के साथ-साथ डायरेक्टर भी थे। वहीं इनकी पत्नी कृतिका टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं, जो मेरे अंगने में, शक्ति- अस्तित्व के अहसास की, उतरन, कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन समेद कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। इम्तियाज अपने पत्नी कृतिका और बेटी आयशा के साथ रहते थे। 

 बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी ने इम्तियाज खान को लेकर एक ट्वीट किया है और उनके भाई अमजद खान के साथ उनकी एक फोटो भी पोस्ट की है. जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा है, 'सीनियर एक्टर इम्तियाज खान का निधन। उनके साथ गैंग में काम किया था। शानदार एक्टर और एक बेहतरीन इंसान। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे भाई। 

Related Story