कोरोनावायरस के डर से कैंसिल हुआ आईफा अवॉर्ड शो, जल्द आएगी नई तारीख

By Aditi March 6, 2020, 2:36 p.m. 1k

चीन से शुरु हुआ दुनियाभर में फैला कोरोनावायरस अब भारत में भी दस्तक दे चुका हैं। भारत के अलग अलग शहरों से कोरोना वायरस के कुछ मामले सामने आए है। इसका डर साफ साफ बॉलीवुड में भी देखने को मिल रहा है। इसी बीच अब खबर आ रही हैं कि बॉलीवुड में होने वाले आईफा अवॉर्ड्स 2020  (IIFA) को कुछ दिनों के लिए टाल दिया है।

आईफा मैनेजमेंट और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने मध्यप्रदेश सरकार से चर्चा करने के बाद आईफा वीकेंड और अवॉर्ड्स 2020 सेलिब्रेशन को कुछ समय के लिए स्थगित करने का फैसला लिया है। यह अवॉर्ड शो मार्च 2020 के अंत में होना वाला था जोकि अब नहीं होगा। 

मध्य प्रदेश में होने वाले आईफा की अगली डेट जल्द ही सामने आएगी। बता दें आईफा को देखने के लिए पूरी दुनिया से लोग आते हैं। ऐसे में फैंस का सफर करना ठीक नहीं है। इन्हीं को ध्यान में रखकर ये फैसला लिया गया है। गौरतलब है मध्य प्रदेश के इंदौर और भोपाल में आईफा अवार्ड को लेकर जोर-शोर से तैयारियां चल रही थीं।

 वहीं स्टार्स भी आईफा में परफॉर्म करने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। हाल ही में आईफा में नॉमिनेट होने वाली फिल्मों की घोषणा की गई है। मध्य प्रदेश की कला और संस्कृति को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने के लिए तैयारियां की जा रही थीं। 

Related Story