इब्राहिम अली खान ने शेयर की बहन सारा के साथ प्यारी तस्वीर, कही ये बात

By Arunima May 7, 2020, 7:39 p.m. 1k

इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रही हैं। चीन से शुरु हुआ ये वायरस पूरी दुनिया में आग की तरह फैलता ही जा रहा हैं। जिसकी चपेट में भारत भी आ गया हैं। ऐसे में पीएम मोदी ने 17 मई तक लॉकडाउन घोषित कर दिया है। ऐसे में हर कोई अपने घर में बंद है और कुछ ना कुछ कर रहा है।

हाल ही में इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) ने अपने इस्टंग्राम पर अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी बहन सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर काफी पुरानी है। तस्वीर में सारा काफी क्यूट लग रही है वहीं इब्राहिम अली खान भी काफी छोटे और क्यूट लग रहें हैं। तस्वीर के साथ इब्राहिम ने कैप्शन में लिखा है कि- "मैं ऐसा फेस तब बनाता हूं, जब मैं सारा को परेशान करता हूँ।" तस्वीर में सारा और भाई इब्राहिम की बॉडिंग साफ नजर आ रही है। इब्राहिम ने ये तस्वीर कुछ देर पहले ही अपने इंटरनेट पर शेयर किया है जिसमें हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही हैं।

 इनदिनों लॉकडाउन के चलते इब्राहिम अपना सारा समय अपने घर में ही बिता रहे हैं। सारा अली खान और इब्राहिम अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। दोनों अक्सर अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। बता दें कि इब्राहिम और सारा सैफ और अमृता सिंह के बच्चे हैं। 

एक इंटरव्यू के दौरान इब्राहिम ने कहा था कि हम दोनों के बीच में करीब 5 साल का अंतर हैं। उन्होंने कहा था कि दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और हल पल को खुलकर जीते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सारा अली खान अक्सर अपने भाई संग अपनी तस्वीर शेयर करती रहती हैं। दोनों का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान की हाल ही में फिल्म लव आजकल रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन ने काम किया था। सारा अब अपनी फिल्म कुली नं 1 को लेकर चर्चा में है। ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा स्टारर फिल्म कुली नं 1 का रीमेक है। इस फिल्म में वे वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। सारा इसके अलावा अक्षय कुमार और धनुष के साथ भी फिल्म 'अतरंगी रे' में काम कर रही हैं। हालांकि लॉकडाउन के चलते इन फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है।

Related Story