'आई फॉर इंडिया' कॉन्सर्ट ने बनाया रिकॉर्ड, दो दिन में जमा हुए 52 करोड़

By Aditi May 5, 2020, 1:36 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- करण जौहर और जोया अख्तर के 'आई फॉर इंडिया' (I For India) कॉन्सर्ट ने संडे को काफी बड़ी कमाई की। करण जौहर ने ट्विटर पर कमाई की रिसेंट टैली शेयर की जिसमें खुलासा किया गया कि इस शो ने अब तक 52 करोड़ रुपये इकट्ठे कर लिए हैं। करण के पोस्ट से पता चलता है कि स्ट्रीमिंग ने ऑडियंस से 4.3 करोड़ रुपए, ब्रांड्स और परोपकारी लोगों से 47.77 करोड़ रुपये इकठ्ठे किए। “आई फॉर इंडिया' फेसबुक पर 4.3 करोड़ ऑनलाइन रुपए कमा कर दुनिया का सबसे बड़ा लाइव फंडरेसर बन गया है।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा- "हमारे दिल से तुम्हारे लिए कॉन्सर्ट को देखने के लिए धन्यवाद। जवाब देने के लिए शुक्रिया। दान देने के लिए धन्यवाद। #IForIndia ने एक कॉन्सर्ट के रूप में शुरुआत की लेकिन ये अब एक आंदोलन बन चुका है। आइए हम एक सुरक्षित स्वस्थ और मजबूत भारत का निर्माण करें। आई फॉर इंडिया। कृपया दान करें।  

करण के साथ कैटरीना कैफ, करीना कपूर खान, अभिषेक बच्चन और आलिया भट्ट ने भी इतनी बड़ी रकम दान करने के लिए लोगों का शुक्रिया किया है। आपको बता दें कि 'आई फॉर इंडिया' कॉन्सर्ट फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम किया गया था, जिसमें हॉलीवुड और बॉलीवुड की भारी भागीदारी देखी गई। इसमे अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, शाहरुख खान, आमिर खान, आयुष्मान खुराना, रितिक रोशन, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, विक्की कौशल, विद्या बालन, कैटरीना कैफ, रानी मुखर्जी, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ समेत कई स्टार्स शामिल थे। ये वर्चुअल कॉन्सर्ट स्पेशली कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों के लिए पैसे जुटाने के लिए स्ट्रीम हुआ था। 

इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, करीना कपूर खान और सैफ अली खान, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन भी शामिल थे। जैक ब्लैक, विल स्मिथ, रसेल पीटर्स, मिक जैगर, जो जोनास और सोफी टर्नर सहित इंटरनेशनल स्टार्स भी संगीत कार्यक्रम का हिस्सा थे। अमिताभ बच्चन ने दिवंगत अभिनेता और उनके करीबी दोस्त ऋषि कपूर को संगीत कार्यक्रम के दौरान श्रद्धांजलि दी। एसआरके और रितिक रोशन ने गाना गाकर लोगों के लिए पैसा इकट्ठा करने में अपना योगदान दिया। 

Related Story