मुंबई के एक इवेंट में फेस शील्ड पहने पहुंची हुमा कुरैशी, लोगों से कहा-मास्क पहनो..

By Yasmeen July 22, 2021, 6:54 p.m. 1k

Huma Qureshi Inaugurates Darwin Platform Groups‘s First Store 'DP Retail': लॉकडाउन हटने के बाद जहां टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग ट्रैक पर आ रही है। वहीं सितारों की भी एक बार फिर चहल-पहल देखने को मिल रही है। काफी समय बाद अब एक्ट्रेस हुमा कुरैशी(Huma Qureshi) को एक इंवेंट में शामिल होते देखा गया।

दरअसल, एक्ट्रेस हुमा कुरैशी हाल ही में मुंबई के डीएन नगर इलाके के एक स्टोर लॉन्च इवेंट में पहुंची थीं। इस ग्रॉसेरी शॉर की ओपनिंग में हुमा कुरैशी को बतौर चीफ गेस्ट आमंत्रित किया गया था। इस दौरान हुमा ना सिर्फ अलग अंदाज में नजर आईं बल्कि उन्होंने इवेंट में कई लोगों के बीच पहुंचकर भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया और दूसरों को भी वह मास्क लगाने की हिदायत देती दिखीं। ब्लैक कलर के ब्लेजर और मिडी स्कर्ट के साथ हुमा ने फेस शील्ड लगा रखा था। 

ज्यादातर अपने बोल्ड लुक से फैंस के होश उड़ाने वाली हुमा कुरैशी ऑल ब्लैक लुक में बिल्कुल एक लेडी बॉस की तरह दिखाई दीं। मीडिया से बातचीत में उन्होंने अपनी वेब सीरीज 'महारानी' (Maharani) का भी जिक्र किया और इसे पसंद करने के लिए फैंस का आभार व्यक्त किया। बताते चलें कि इस सीरीज में हुमा ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी (Rabri Devi से प्रेरित किरदार को निभाया है। 

हालांकि इस बात से हुमा ने साफी इंकार करते हुए कहा है कि उनका किरदार बिल्कुल भी राबड़ी देवी से प्रेरित नहीं है। इसकी कहानी बिल्कुल फिक्शनल है। बता दें कि हुमा ने अपने अभिनय की शुरुआत साल 2012 में की थी। उन्होंने सबसे पहले अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' (Gangs Of Wasseypur) में काम किया था।

Related Story