परदे पर जल्द दिखाई दे सकती है 'तन्हा जी' के डायरेक्टर और ऋतिक की जोड़ी

By Arunima May 5, 2020, 11:30 p.m. 1k

सारीका स्वरूप

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने साल 2019 में 'सुपर 30' (Super 30) और 'वॉर' (War) जैसी बैक टू बैक हिट फिल्में देकर एक बार फिर अपने फ़ैंस का दिल जीत लिया है। वॉर' (War) में ऋतिक रोशन लीड रोल करते नजर आए थे। उनकी इस फिल्म ने फैन्स का दिल तो जीता ही, साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया था। 

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई की थी। 'वॉर' में ऋतिक रोशन के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी नजर आए थे, फिल्म में दोनों की जोड़ी सबको काफी पसंद आई थी। इसके बाद से ही फैन्स ऋतिक रोशन कि अगली फिल्म के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

बिच में खबर थी कि ऋतिक रोशन डायरेक्टर फराह खान (Farha khan) और  रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) कि फिल्म सत्ते पे सत्ता (Satte pe satta) के रीमेक में लीड रोल करते हुुए नज़र आएंगे। लेकिन बाद में पता लगा कि उन्होनें इस फिल्म के लिए मना कर दिया था क्योंकि उन्हें फिल्म कि स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई थी और अब ऋतिक रोशन की अगली फ़िल्म को लेकर अलग-अलग तरह के कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन अभी तक उनके फिल्मों को लेकर कोई  ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं कि गई है।

वही सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि ऋतिक रोशन अपनी अगली फिल्म को लेकर कई सारे प्रोड्यूसर और डायरेक्टर से बातचीत कर रहे है। वो अपनी अगली फिल्म के लिए एक नये और रोमांचक कैरेक्टर कि तलाश कर रहे है। क्योंकि वो खुद को सिर्फ एक एक्शन हीरो तक ही सिमित नहीं रखना चाहते है। वो कुछ अलग रोल प्ले करना चाहते है जिसके लिए वो एक दमदार स्क्रिप्ट कि तलाश में है।

वही इन  दिनो वो फ़िल्ममेकर ओम राउत, से किसी फिल्म को लेकर बातचीत कर रहे है। जिन्होनें अजय देवगन (Ajay Devgan) कि सुपरहिट फ़िल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर को डायरेक्ट किया था। उनकी ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी।

ओम राउत ने इस बारे में एक इंटरव्यू में बताया है कि, 'ऋतिक रोशन मेरे प्यारे दोस्त हैं। एक अच्छे इंसान होने के अलावा वो सिनेमा को लेकर भी काफी पैशनेट रहते हैं।हम दोनों फिलहाल फिल्मो को लेकर बातचीत कर रहे है और एक-दूसरे से अपने आइडियाज शेयर कर रहे है । अगर मेरे पास उनके रोल के हिसाब कि कोई स्क्रिप्ट हुई तो फिर हम जल्द ही एक साथ काम करेंगे।' ओम राउत के इस बयान के बाद ये कयास लगाया जा रहा है किऋतिक रोशन  और ओम की जोड़ी जल्द ही बड़े परदे पर दिखाई दे सकती है।

इसके अलावा ऋतिक रोशन  और उनके फ़िल्ममेकर पिता राकेश रोशन (Rakesh Roshan) अपनी सुपरहीरो फ़्रैंचाइजी कृष 4 के लिए राइटर्स से लगातार वर्चुअली बातचीत कर रहे हैं । इस बारे में राकेश रोशन ने एक वेब पोर्टल से बात करते हुए कहा है कि, 'कृष 4' बनाने के लिए मैं खुद भी बहुत बेकरार हूं लेकिन इस समय मैं कोरोनावायरस लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहा हूं।' रिपोर्ट के अनुसार, राकेश रोशन ने दावा किया कि वो कोरोनावायरस लॉकडाउन खत्म होते ही फिल्म कृष 4 पर काम करना शुरू कर देंगे।

Related Story