सुजैन खान ने बताई ऋतिक से तलाक की असल वजह, तोड़ी चुप्पी

By Arunima Feb. 11, 2020, 12:41 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर ॠतिक रोशन की फिल्म कृष 4 की तैयारी शुरू हो चुकी है। साथ ही ऋतिक ने सुजैन खान से शादी की और दोनों के तलाक को 6 साल हो गए हैं। अब सुजैन ने इस तलाक की असल वजह बताई है।

 तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन एक दोस्त की तरह रहते हैं। दोनों के दो बच्चे हैं जिनकी खातिर यह दोनों कभी डिनर तो कभी वेकेशन पर जाते हैं। बता दें कि साल 2014 में दोनों ने आमसहमति से अलग होने का फैसला लिया था।

 एक रिपोर्ट के मुताबिक इंटरव्यू में सुजैन ने तलाक को लेकर कई सारे खुलासे किए। उन्होंने बताया कि हम जीवन के एक ऐसे स्तर पर पहुंच गए थे, जहां यह तय करना जरूरी हो गया था कि अब साथ रहना मुमकिन नहीं है, हमे एक-दूजे के प्रति जागरूक होना जरूरी था यही कारण था कि झूठ के सहारे हम साथ नहीं रहना चाहते थे, आज हम अलग जरूर हैं लेकिन हमारे बीच की दोस्ती आज भी कायम है।' 

सुजैन ने आगे बताया 'भले ही हमारे बीच कितने ही मतभेद हैं लेकिन इसका असर हम अपने बच्चों पर नहीं पड़ने देते हैं, हमारी कोशिश बच्चों की अच्छी परवरिश करने की होती है, इसलिए हम एक-दूजे को सम्मान भी देते हैं।' अभी तक ऋतिक और सुजैन के तलाक की वजह कुछ और ही मानी जाती थी जिसमें अभिनेत्री कंगना रनौत और बारबरा मोरी का नाम लिया जाता रहा था। 

यह भी कहा जाता रहा था कि अभिनेता की बारबरा और कंगना से नजदीकी बढ़ने के चलते ऋतिक और सुजैन के बीच दूरी पैदा हुई थी। ऋतिक की मुलाकात कंगना से कृष 3 में और बारबरा से फिल्म काइट में हुई थी। 

बता दें कि ऋतिक की ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुई थीं। 

ये भी देखिए :- 42 साल की हुईं बार्बरा मोरी, ऋतिक रोशन के साथ जुड़ चुका है नाम

Related Story