ऋतिक रोशन और सलमान खान ने कोरोना वायरस के चलते कैंसिल किया अमेरिका टूर

By Aditi March 13, 2020, 3:24 p.m. 1k

दुनिया में इन दिनों कोरोना वायरस का खौफ देखने को मिल रहा हैं। बुधवार को वैश्विक ने इसे महामारी घोषित किया। ऐसे में हर कोई अपनी सुरक्षा में लगा हुआ है। इसी बीच सलमान खान और ऋतिक रोशन ने अपना विदेश टूर पोस्टपोन कर दिया है।    

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक सलमान खान का इवेंट 3 अप्रैल से 12 अप्रैल तक कनाडा और अमेरिका में होने वाला था। ये कोरोना वायरस के कारण पोस्टपोन हो गया है। सलमान के इस कॉन्सर्ट को उनके भाई सोहेल खान ने ऑर्गनाइज किया था। वहीं ऋतिक रोशन ने कोरोना वायरस के कारण अमेरिका में होने वाले इवेंट को कैंसिल कर दिया है। ऋतिक का ये कॉन्सर्ट 10 अप्रैल से शुरू होने वाला था।

ऋतिक 9 दिन तक शिकागो, वाशिंगटन, न्यू जर्सी, डलास, अटलांटा और सैन होजे में जाने वाले थे। कोरोना के कारण उन्होंने भी इस टूर को कैंसिल कर दिया है। आपको बता दें कि इस वायरस के कारण दिल्ली, केरल और जम्मू कश्मीर के सिनेमाघर 31 मार्च तक बंद कर दिए गए हैं। कोरोना वायरस के कारण फिल्मों की शूटिंग भी टाल दी गई है। 

इसके अलावा कई फिल्मों की शूटिंग मास्क पहनकर की जा रही है। कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 2 की शूटिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में फिल्म के मेंबर्स मास्क पहने हुए नजर आए। कोरोना वायरस के कारण अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट भी टल गई है। वहीं, सोशल मीडिया पर सेलेब्स वीडियो पोस्ट कर कोरोना वायरस के बारे में जागरुकता फैला रहे हैं।

Related Story