कबीर के लिए ऋतिक रोशन ने कुछ यूं किया फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन

By Arunima April 9, 2020, 4:46 p.m. 1k

उमेश शुक्ला

हर कोई ऋतिक रोशन के कठिन सफर और उन चोटों से अवगत है जिनसे वह कई वर्षों से गुजरे हैं, लेकिन यह हमारे सुपरस्टार को खुद को चुनौती देने और उसे अधिक रोमांचित बनाने से रोक नहीं सकता है, और यह चीज उनकी हालिया वीडियो में देखा जा सकता है जिसे अभिनेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर सुपर 30 के आनंद कुमार से ले कर वॉर के कबीर में अपने ट्रांसफॉर्मेशन का एक प्रेरक वीडियो साझा किया है।

अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए जिस पीड़ा से वह गुज़रे है, उसे उनके चेहरे पर स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है और उसे महसूस भी किया जा सकता है। अभिनेता ने "कीप गोइंग" की सलाह दी है क्योंकि कभी किसी चीज़ का अंत नहीं होता है, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत होती है। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर कबीर के किरदार में अपने अविश्वसनीय ट्रांसफॉर्मेशन का एक वीडियो साझा किया है।

 लॉकडाउन के बीच, इस शक्तिशाली वीडियो से अधिक प्रेरणादायक कुछ भी नहीं हो सकता है जिसमें "कीप गोइंग" का एक प्रभावशाली संदेश भी साझा किया गया है। ऋतिक के सफर कठिन रहा है लेकिन उनका दृढ़ निश्चय और निश्चिंतता ही उन्हें चुनौती से हाथ मिलाने में मदद करती है।

यह एचआरएक्स के उद्देश्य के साथ प्रतिध्वनित करता है और यह वीडियो उनके प्रशंसकों को किसी भी स्थिति में कभी हार नहीं मानने और बस चलते रहने का संदेश देता है। आनंद कुमार से कबीर में रूपांतरण करना आसान काम नहीं था। इसके लिए ऋतिक को कठिन, समर्पित और केंद्रित प्रशिक्षण कार्यक्रम का सहारा लेना पड़ा था। 

उन्होंने यह साबित किया है कि वह अपने किरदार के लिए हर बार 200% देते है और यही वजह है कि उसका अंतिम परिणाम कल्पना से भी परे होता है। वॉर और सुपर 30 के साथ ऋतिक के लिए 2019 शानदार वर्ष रहा है, जिसमें वॉर 2019 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म रही है और कबीर उनके सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक है।

ये भी देखिए :- परिवार से दूर जया बच्चन कर रही हैं अपना बर्थडे सेलिब्रेट, इमोशनल हुए अभिषेक-श्वेता

Related Story