Hrithik Roshan ने 75 करोड़ फीस के बाद भी छोड़ा ये शानदार रीमेक, नहीं करेंगे OTT डेब्यू

By Mohini Feb. 23, 2021, 5:17 p.m. 1k

Has Hrithik Roshan copped out of his OTT debut The Night Manager: बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर 'ऋतिक रोशन' (Hrithik Roshan) हाल ही ओटीटी प्लेफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे थे। सितंबर के महीने में एक्टर को ‘द नाइट मैनेजर’ (The Night Manager) के हिंदी रीमेक से ओटीटी डेब्यू करने के लिए मुख्य किरदार के रूप में चुना गया था। लेकिन फैंस के लिए बुरी खबर है कि एक्टर अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अपने आने वाले प्रोजेक्ट के लिए इंकार कर चुके हैं।

बता दें इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन को 75 करोड़ फीस ऑफर की गई थी, जिसकी शूटिंग मार्च के महीने में शुरू होनी थी। लेकिन फिल्म के लंबे शेड्यूल की वजह से एक्टर ने इसे करने से मना कर दिया। दरअसल एक्टर के इस प्रोजेक्ट से हटने की वजह फिल्म के लॉन्ग शेड्यूल से हो रही परेशानी बताया जा रहा है। हालांकि अभी इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

दरअसल इस प्रोजेक्ट पर फिलहाल रोक लग गई है। क्योंकि फिल्म में कुछ बदलाव किए गए हैं, जिसके चलते क्रू टीम भी खुश नहीं है। बता दें एक्टर खुद ओटीटी डेब्यू करना चाह रहे थे। उन्हें द नाइट मैनेजर जैसी शानदार फिल्म भी मिली, लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ जो उन्होंने इससे किनारा करने का फैसला लिया।

ऋतिक रोशन ‘द नाइट मैनेजर’ के हिंदी रीमेक में 'जोनथन पाइन' (Jonathan Pine) की भूमिका निभाने वाले थे। इस सीरीज में ऋतिक हमें एक लक्जरी होटल के नाइट मैनेजर के किरदार में नजर आने वाले थे, जो पूर्व भारतीय सैनिक और सरकारी एजेंट द्वारा नियुक्त किया जाता है।

ऋतिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही तमिल की सुपरहिट फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) की हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। फैंस को ऋतिक गैंगस्टर का करिदार निभाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में 'सैफ अली खान' (Saif Ali Khan) पुलिसे अधिकारी के रूप में नजर आएंगे। दीपिका पादुकोण के साथ उनकी फिल्म फाइटर आ रही है। साथ ही वो वार 2 में भी नजर आने वाले हैं। 

Related Story