17 साल बाद फिर होगी जादू की वापसी, कृष 4 में दिखेगा कोई मिल गया वाला एलियन !

By Arunima May 22, 2020, 2:46 p.m. 1k

कोई मिल गया, कृष और कृष 3 के बाद फैंस को लंबे समय से ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म कृष 4 ( Krrish 4 ) का इंतजार है। माना जा रहा है कि लॉक डाउन के बाद ये ऋतिक रोशन की पहली फिल्म होगी। पिछले काफी समय से यह फिल्म काफी चर्चा में है और राकेश रोशन इस पर काफी समय से काम भी कर रहे हैं। कैंसर की बीमारी से उबरने के बाद वो सितंबर महीने से कृष 4 पर काम शुरू करेंगे।

 इसी बीच ऋतिक के एक ट्वीट से ये कयास लगाया जा रहा है कि कृष 4 में जादू ( Jadoo) की वापसी होगी। कोई मिल गया वाला एलियन से जिससे रोहित मेहरा और फिर उसके बेटे कृष  स्पेशल पावर्स मिले। हाल फिलहाल बैंगलुरु और भुवनेश्वर में ऐसी घटनाएं हुईं जिसमें लोगों ने ऋतिक को टैग करते हुए पूछा था कि क्या ये जादू एलियन कर रहा है। ऋतिक ने जादू से जुड़े हुए लगातार दो ट्वीट का जवाब दिया । 

वहीं सूत्रों से पता चला है कि  'राकेश रोशन और ऋतिक फिल्म की कहानी लिख रहे राइटर्स के साथ ये प्लानिंग की है कि फिल्म में जादू की वापसी कैसे करवाई जाए। फिल्म के मेकर्स ने ये तय कर लिया है कि कृष 4 में जादू की वापसी होगी। 17 साल बाद एक बार फिर कृष सीरिज में एलियन जादू दिखेगा। इसी तरह बेंगलुरु शहर के कई हिस्सों में जोरदार आवाज चर्चा का विषय बनी हुई है। कई फैन्स ने ऋतिक रोशन से पूछा कि क्या उन्होंने एलियन को बुलाया है तो इसके जवाब में ऋतिक रोशन  ने भी जवाब में कहा कि एलियंस को बुलाने का यही सही समय है। अब ऋतिक रोशन के इस जवाब से भी यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि 'कृष' सीरीज में एक बार फिर जादू की वापसी हो सकती है। 

ऋतिक रोशन की मुख्य भूमिका वाली 'कृष 4' में एक बार फिर बेहतरीन एक्शन और स्पेशल इफेक्ट्स देखने को मिलेंगे। इस सीरीज की पहली फिल्म 'कोई मिल गया' साल 2003 में रिलीज हुई थी जिसमें ऋतिक रोशन के साथ प्रीति जिंटा थीं।

पिछली फिल्म 'कृष 3' साल 2013 में रिलीज हुई थी और इसमें ऋतिक रोशन के साथ प्रियंका चोपड़ा, विवेक ओबेरॉय और कंगना रनौत मुख्य भूमिका में थे। अब लंबा गैप हो गया है। फिलहाल कृष 4 की तैयारियां चल रही है। 2021 या 2022 में ही कृष 4 देखने को मिलेगी।

 

Related Story