अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं जैकलीन फर्नांडीज

By Arunima May 1, 2020, 10:24 p.m. 1k

उमेश शुक्ला 

जैकलीन फर्नांडीज ने अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करने की इच्छा जाहिर की है। वह एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनकी ऑन-स्क्रीन उपस्थिति बेहद मनमोहक है और दर्शक अक्सर उन्हें देखकर मंत्रमुग्ध हो जाते है। उनके व्यक्तित्व और आकर्षक स्वभाव का संयोजन, उन्हें बॉलीवुड की मिस सनशाइन बनाता हैं।

इस बार वह अपनी नई सीरीज 'मिसेज सीरियल किलर' के साथ एक अधिक विशिष्ट गहरा किरदार निभा रही है और ऐसे में, जैकलीन ने दर्शकों के साथ शेयर किया है कि कैसे वह अपने इस डार्क शेड किरदार को लेकर उत्साहित है।

जैकलीन फर्नांडीज ने शेयर किया कि, "मैं उस जगह पहुंच गई हूँ जहाँ मुझे अब किसी चीज़ की परवाह नहीं है। मुझे एहसास हुआ कि अगर मैं एक्सपेरिमेंट नहीं करूंगी तो कभी भी आगे नहीं बढ़ पाऊंगी। ट्रांजीशन हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है, क्योंकि आप नहीं जानते कि आप सही चाल चल रहे हैं या नहीं। लेकिन मैं 'मिसेज सीरियल किलर' को अपने करियर के अगले अध्याय की शुरुआत के रूप में देख रही हूं। ”

एक्ट्रेस अपनी सीरीज की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है और इस फ़िल्म में किरदार के साथ किया गया एक्सपेरिमेंट यही दर्शाता है कि कैसे वह अपने अभिनय कौशल की दिशा में काम कर रहीं है। जैकलीन ने पर्दे पर अलग अलग किरदार निभाए है, जिन्हें हमेशा दर्शकों को द्वारा बेहद पसंद किया गया है।

'मिसेज सीरियल किलर' को नेटफ्लिक्स के लिए एक ओरिजनल फिल्म के रूप में निर्मित किया गया है और यह शिरीष कुंदर द्वारा निर्देशित व उनकी पत्नी फराह खान द्वारा निर्मित है। इस सीरीज में जैकलीन फर्नांडीज, मनोज बाजपेयी और मोहित रैना के साथ काम करती नजर आने वाली हैं। 

Related Story