फिर से पर्दे पर रिलीज होगी इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम

By Arunima March 14, 2020, 9:05 p.m. 1k

कोरोना वायरस (Corona virus) धीरे धीर कई सारे देश में अपने पैर पसार रहा है, कोरोना कई सारे मामले सामने आ चुके है। वहीं कोरोना के चलते भारत ही नहीं दुनिया भर की दुनिया भर की अर्थव्यवस्थाएं भी प्रभावित हो रही है। वहीं इरफान खान ने सिलवर स्क्रीन पर कमबैक किया है और हाल ही में उनकी फिल्म अंग्रेजी मीडियम रिलीज हुई है। 

फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला लेकिन कोरोना वायरस फिल्म की परेशानी का सबब बन गया है। देश के कई राज्यों में थियेटर बंद कर दिए गए हैं जिससे फिल्म को भारी नुकसान होगा। फिल्म 13 मार्च को रिलीज हो गई और कई राज्यों में सिनेमाघर बंद होने के बावजूद फिल्म पहले दिन 4.03 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही। 

दिल्ली और मुंबई जैसे महानगरों में थियेटर बंद होने के चलते फिल्म की कमाई पर बहुत असर होगा जिसके चलते फिल्म के डायरेक्टर होमी अदजानिया ने यह ऐलान किया है कि देश में हालात सामान्य होने के बाद वो एक बार फिर से फिल्म को रिलीज करेंगे। 

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, 'आधी रात से भारत में सभी थियेटर बंद रहेंगे जब तक अथॉरिटी का अगला नोटिस नहीं आता। हम अंग्रेजी मीडियम को फिर से रिलीज करेंगे, जब इसे रिलीज करना सुरक्षित होगा। तब तक सुरक्षित रहें और एक दूसरे के प्रति दयालु रहें।' 

मालूम हो कि कोरोना वायरस के चलते देश की राजधानी दिल्ली, मुंबई, कर्नाटक और ओडिशा में थियेटर बंद कर दिए गए हैं जिससे फिल्म की कमाई पर बुरा असर पड़ेगा। वहीं अक्षय कुमार- कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी और अर्जुन कपूर व परिणीति चोपड़ा की फिल्म संदीप और पिंकी फरार की रिलीज को टाल दिया गया है। दोनों फिल्में मार्च में रिलीज होने वाली थीं। 

बता दें कि यह फिल्म एक पिता और बेटी की कहानी है जिसे बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है। फिल्म में इरफान खान, राधिका मदान, दीपक डोबरियाल, करीना कपूर खान, डिंपल कपाडिया और पंकज त्रिपाठी हैं।

ये भी देखिए:- 'अंग्रेजी मीडियम' का गाना 'कुड़ी नू नचने दे' रिलीज, नजर आई ये टॉप एक्ट्रेससे

 

Related Story