कोविड-19 महामारी के बीच फ्रेडी दारूवाला बने दूसरे बच्चे के पिता, बेबी बॉय को किया वेलकम

By Neetu Sept. 17, 2020, 11:37 a.m. 1k

पूजा राजपूत - 'हॉलीडे: अ सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी', 'कमांडो 2' और 'रेस 3' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता फ्रेडी दारूवाला की खुशियां इन दिनों सांतवे आसमान पर हैं। फ्रेडी और उनकी पत्नी क्रिस्टल वारियावा ने अपने दूसरे बच्चे को वैलकम किया है। कोविड-19 महामारी के मायूसी भरे दौर ने दूसरी बार माता-पिता बनने इससे कपल के लिये सबसे बड़ी खुशी लेकर आया है।अपनी खुशी को ज़ाहिर करते हुए फ्रेडी ने एक इंटरव्यू में कहा कि ‘उनके बच्चे का जन्म उनके परिवार के लिये सबसे बड़ी खुशखबरी लेकर आया है।”

आपको बता दें, कि क्रिस्टल वारियावा ने 15 सितबंर को बेटे को जन्म दिया है। कपल का पहले से ही एक बेटा है, जिसका नाम ईवान है। जो कि अब डेढ़ साल का हो चुका है।

दोबारा पिता बने फ्रेडी ने अपनी खुशी शेयर करते हुए बताया कि पहली बार की तरह इस बार भी उन्हें अपनी वाइफ की प्रेग्नेंसी के बारे में दूसरे महीने में पता चला था। इस बार फ्रेडी चाहते थे कि उनके घर में बेटी का जन्म हो, क्योंकि वह हमेसा से पिता और बेटी के रिश्ते के बारे में सुनते आए थे, इस बार वह उस रिश्ते का अनुभव करना चाहते थे। लेकिन उनके घर में दूसरी बार भी बेटे ने जन्म लिया है। हांलाकि फ्रेडी अपने बेटे को पाकर भी काफी खुश हैं।

फ्रेडी कहते हैं कि “ईवान की तरह इस बार भी हमें दूसरे महीने में प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला। मेरी वाइफ फरवरी में प्रेग्नेंट हुई थीं, जबकि मार्च में पूरे देश में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया था। इस बार मैने बेटी की उम्मीद की थी। लेकिन जब मैने अपने बेटे को हाथ में लिया तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ा कि बेटा है या बेटी।”

फ्रेडी कहते हैं कि मेरा दूसरा बेटा अनप्लानड था लेकिन उसका जन्म लेना 2020 की सबसे अच्छी खबर है।

आपको बता दें, कि मई के महीने में फ्रेडी दारूवाला के पिता भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। जिसके बाद बीएमसी ने उनके बंग्ले को सील भी कर दिया था। उस वक्त फ्रेडी अपने पिता, पत्नी और नन्हे बेटे ईवान की सेहत को लेकर काफी चिंताग्रस्त हो गए थे। हांलाकि वो मुश्किल भरा दौर अब बीत चुका है, और नन्हे मेहमान के आने से उनके परिवार में खुशियां छाई हैं।

Related Story