आसिम-हिमांशी के सॉन्ग 'कल्ला सोहना' का जोरदार धमाका

By Arunima March 19, 2020, 6:57 p.m. 1k

असीम रियाज और हिमांशी खुराना  ने बिग बॉस 13 के घर में रहते हुए खूब सुर्खियां बटोरी और ये उनकी केमेस्ट्री का ही जादू है कि आज भी लोग उन्हें साथ देखने के लिए बेकरार रहते है। यही वजह है कि जब इनके पहले म्यूजिक वीडियो 'कल्ला सोहणा नई'  की घोषणा हुई तो फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था।

 अगर आप भी हिमांशी खुराना और असीम रियाज की जोड़ी के फैन है और उनके इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे तो आपका इंतजार खत्म हो चुका है। 

जी हां कुछ मिनट पहले ही ये गाना लॉन्च कर दिया गया है और वीडियो देखने के बाद हम आसानी से कह सकते है कि अगले कुछ ही घंटे में ये गाना ट्रेंड होने लगेगा और इसे वायरल होने में जरा भी देरी नहीं लगेगी।

देसी म्यूजिक फैक्टरी नाम के यूट्यूब चैनल ने इस गाने को रिलीज किया है और इस गाने में नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है। 

बब्बू ने इस गाने को लिखा है और अंशुल गर्ग ने इस गाने को प्रोड्यूस किया है। इस गाने में जहां हिमांशी  और असीम की केमेस्ट्री देखते ही बन रही है वहीं उनकी नोकझोंक ने इस गाने में जान सी भर दी है।

असीम रियाज ने सभी के सामने ये कुबूल किया था कि उन्हें हिमांशी खुराना को देखते ही प्यार हो गया था। असीम और हिमांशी के रिश्ते पर कई तरह के सवाल भी खड़े हुए लेकिन आज दोनों साथ है और फैंस ये कामना करते है कि इनकी जोड़ी ऐसे ही बनी रहे। 

ये भी देखिए :- कोरोना वायरस : BIG B के हाथ पर लगी ‘होम क्वॉरेंटाइन’ की मुहर !

Related Story